इस बात को लेकर कुलदीप यादव पर भड़क गये धोनी, कहा बॉलिंग करेगा, या बॉलर चेंज करें

वीडियो देखने के लिये नीचे स्क्रॉल करें….
मैच के दौरान बॉलिंग करते हुए चाइनामैन गेंदबाज बॉलिंग से पहले अपने तरीके से फिल्डरों की तैनाती करना चाहते थे, उन्होने धोनी से कहा, कि उसे यहां भेजो यार।

New Delhi, Sep 26 : एशिया कप के सुपर-4 के मुकाबले में भारत और अफगानिस्तान के बीच खेला गया मुकाबला टाई रहा। बेहद रोमांचक इस मुकाबले में अफगानिस्तान की टीम ने आखिरी के ओवरों में कड़ा संघर्ष किया, जिसकी वजह से भारतीय टीम ये मुकाबला नहीं जीत सकी। कप्तान रोहित शर्मा समेत कई खिलाड़ियों को इस मुकाबले में आराम दिया गया था। धोनी टीम की कप्तानी संभाल रहे थे।

भड़क गये धोनी
इस मुकाबले में रोहित शर्मा को आराम दिये जाने के वजह से काफी दिनों बाद माही ने फिर से एक बार टीम की कमान संभाली। आपको बता दें कि 696 दिनों के बाद धोनी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में कप्तान करते दिखे। हालांकि मैच के दौरान कैप्टन कूल अपने एक साथी की जिद पर भड़क गये। उन्होने गुस्से में कहा कि बॉलिंग करेगा, या बॉलर चेंज करें। कैप्टन कूल ये बातें कैमरे में रिकॉर्ड हो गया, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

फिल्डर बदलना चाहते थे कुलदीप
दरअसल मैच के दौरान बॉलिंग करते हुए चाइनामैन गेंदबाज बॉलिंग से पहले अपने तरीके से फिल्डरों की तैनाती करना चाहते थे, उन्होने धोनी से कहा, कि उसे यहां भेजो यार, इसके साथ ही उन्होने कुछ और भी बातें कही, वो अपनी जिद पर अड़ गये, इसी बात को लेकर माही भड़ गये, उन्होने सवालिया लहजे में पूछा बॉलिंग करेगा, या बॉलर चेंज करें ? उन दोनों की बातचीत का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

अफगानिस्तान ने बनाये 252 रन
आपको बता दें कि इस मुकाबले में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने आई अफगानिस्तान की टीम ने निर्धारित 50 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 252 रन बनाये। सलामी बल्लेबाज मोहम्मद शहजाद ने 116 गेंदों में 124 रनों की शानदार पारी खेली। टीम इंडिया की ओर से रविन्द्र जडेजा ने 3, कुलदीप यादव ने 2 और केदार जाधव, दीपक चहर और खलील अहमद ने 1-1 विकेट हासिल किये।

टाई रहा मुकाबला
252 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारतीय टीम 49.5 ओवर में लक्ष्य से एक रन पहले ही ऑलआउट हो गई। टीम इंडिया के मात्र दो ही बल्लेबाज केएल राहुल और अंबाती रायडू 50 से ऊपर का आंकड़ा छू सके, राहुल ने 66 गेंदों में 60 रनों की पारी खेली। तो रायडू ने 49 गेंदों में 4 चौके और 4 छक्को की मदद से 57 रन बनाये, भारत एशिया कप के फाइनल में पहले ही जगह बना चुकी है। वीडियो देखने के लिये नीचे क्लिक करें…

https://twitter.com/KabaliOf/status/1044650939666321409