धोनी ने रात 12 बजे इस शख्स को दिया तोहफा, खुद किया खुलासा

मोहम्मद बशीर ने कहा कि वो एशिया कप के दौरान हयात होटल में ठहरे थे, फाइनल से ठीक एक रात पहले करीब 12 बजे उनके कमरे की बेल बजती है, जब मैंने दरवाजा खोला, तो सामने धोनी साहब खड़े थे।

New Delhi, Oct 10 : पाकिस्तानी मूल के क्रिकेट फैन मोहम्मद बशीर जिन्हे दुनिया बशीर चाचा और चाचा शिकागो के नाम से भी जानती है, उन्होने टीम इंडिया के पूर्व कप्तान धोनी को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है। पाकिस्तानी समाचार चैनल को दिये बयान में उन्होने कहा कि एशिया कप के फाइनल से एक दिन पहले धोनी होटल के उनके रुम में आये थे, उन्होने उन्हें टीम इंडिया की जर्सी गिफ्ट की थी।

चाचा शिकागो ने क्या कहा ?
मोहम्मद बशीर ने कहा कि वो एशिया कप के दौरान हयात होटल में ठहरे थे, फाइनल से ठीक एक रात पहले करीब 12 बजे उनके कमरे की बेल बजती है, जब मैंने दरवाजा खोला, तो सामने धोनी साहब खड़े थे, हम लोग एक ही फ्लोर पर ठहरे थे। उन्होने मुझे एक नया ब्रैंड न्यू टीशर्ट दिया और मुझसे कहा कि आप ये टीशर्ट पहनना। माही से तोहफा पाकर चाचा शिकागो बेहद खुश हुए।

उसी जर्सी में फाइनल देखने पहुंचे
बशीर ने बताया कि महेन्द्र सिंह धोनी ने उन्हें जो टीशर्ट गिफ्ट की थी, उसी में वो फाइनल देखने के लिये पहुंचे थे। आपको बता दें कि भारत और बांग्लादेश के बीच खेला गया फाइनल मुकाबला काफी दिलचस्प रहा था। आखिरी गेंद पर टीम इंडिया ने बांग्लादेश को हराया था।

धोनी के बड़े फैन
आपको बता दें कि पाकिस्तान मूल के मोहम्मद बशीर टीम इंडिया और महेन्द्र सिंह धोनी के बड़े फैन हैं, आईसीसी 2011 विश्वकप में भारत और पाकिस्तान के बीच सेमीफाइनल मोहाली में खेला गया है। लेकिन चाचा शिकागो को इस मैच का टिकट नहीं मिल पा रहा था, जिसके बाद उन्होने धोनी से मदद मांगी थी, तत्कालीन भारतीय कप्तान ने उन्हें सेमीफाइल का टिकट मुहैया कराया था।

सुधीर गौतम की मदद
मालूम हो कि चाचा बशीर क्रिकेट के बहुत बड़े प्रशंसक हैं। इसके साथ ही वो अपनी दरियादिली के लिये भी जाने जाते हैं, चाचा शिकागो ने हाल ही में सचिन तेंदुलकर के सबसे बड़े फैन सुधीर गौतम की मदद की थी, उन्होने ना सिर्फ सुधीर के लिये मैच के टिकट खरीदे बल्कि दुबई आने-जाने का रिटर्न फ्लाइट टिकट भी बुक करवाया था। इसके सारे पैसे चाचा शिकागो ने ही दिये थे।

https://twitter.com/Fan_Mahi_Da/status/1048952692742049793