धोनी में दिखी रॉकेट जैसी तेजी, 40 की उम्र में 18 साल जैसी फुर्ति, देखिये वीडियो

dhoni

सीएसके के पूर्व कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी ने हवा में उड़ते हुए पंजाब किंग्स के बल्लेबाज भानुका राजपक्षे को रन आउट कर दिया।

New Delhi, Apr 04 : आईपीएल 2022 में बीती शाम चेन्नई सुपरकिंग्स और पंजाब किंग्स के बीच मैच खेला गया, कप्तान रविन्द्र जडेजा ने टॉस जीता और पहले गेंदबाजी का फैसला लिया, इस मुकाबले में एक बार फिर धोनी का पुराना अंदाज दिखा, जो सालों पहले नजर आता था, ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

उड़कर रन आउट
सीएसके के पूर्व कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी ने हवा में उड़ते हुए पंजाब किंग्स के बल्लेबाज भानुका राजपक्षे को रन आउट कर दिया, भानुका राजापक्षे को शायद अंदाज नहीं होगा, कि धोनी इतनी फुर्ति दिखाएंगे, ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

क्या हुआ था
पंजाब किंग्स टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी, कप्तान मयंक अग्रवाल के साथ शिखर धनन ओपनिंग करने आये, हालांकि मयंक पहले ही ओवर में आउट हो गये, इसके बाद भानुका राजपक्षे मैदान पर आये, उन्होने आते ही आक्रामक रुख अपनाया, इस बीच गेंदबाजी पर क्रिस जॉर्डन आये, राजापक्षे बल्ले से गेंद को मारा, और रन के लिये भागे, दोनों बल्लेबाजों के बीच रन को लेकर हां-हां, ना-ना हुई, तब तक जॉर्डन ने खुद ही गेंद उठाकर धोनी की ओर फेंक दी, इसके बाद धोनी ने ड्राइव लगाकर स्टंप बिखेर दिया, राजापक्षे 5 गेंद में 9 रन बनाकर पवेलियन लौट गये।

पंजाब ने जीता मुकाबला
पंजाब ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में 180 रन बनाये, Punjab Kings जवाब में चेन्नई की टीम पूरी तरह से बिखर गई, चेन्नई की ओर से कोई भी बल्लेबाज ज्यादा समय क्रीज पर नहीं बिता सकी, लगातार तीन मैचों में चेन्नई की ये तीसरी हार है।

https://twitter.com/DhoniBhakt_/status/1510622533116043273