योगी के उत्‍तर प्रदेश में बदमाश बेखौफ, 2 सगे भाइयों को मारी गोली, पुलिस जांच में हुआ ये बड़ा खुलासा

उत्‍त्‍र प्रदेश में बदमाश बेलगाम हो गए हैं । बुधवार रात बदमाशों ने दो सगे भाइयों को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा, जब इससे मन नहीं भरा तो उन्‍हें गोली मारकर उड़ा दिया ।

New Delhi, Oct 04 : बुधवार देर रात हुए डबल मर्डर से पूरा लखनऊ दहल गया हैं । दो भाईयों के डबल मर्डर ने लखनऊ पुलिस को सवालों के घेरे में ला दिया है । खुलेआम बदमाश इतनी बड़ी वारदात कर जाते हैं और पुलिस पीछे लाठी पीटते रह जाते हैं । हर बार की तरह इस बार भी बदमाश पुलिस को खुली चुनौती देकर वारदात करने में सफल रहे । थाने से महज 500 मीटर की दूरी पर हुई ये वारदात इलाके में कानून व्‍यवस्‍था की कलई खोलती नजर आ रही है ।

लखनऊ के ठाकुरगंज में हुई वारदात
मामला लखनऊ के ठाकुरगंज इलाके का है जहां बीती रात दो भाईयों को बदमाशों में पीट-पीटकर गोली मारकर खतम कर दिया । दो सगे भाई इमरान (20) और अरमान (18) जान की दुहाई मांगते रहे लेकिन बदमाश तो उन्‍हें खत्‍म करने के इरादे से ही आए थे । मामले की जांच के बाद ये सामने आया है कि करीब 6 बदमाशों ने इस घटना को अंजाम दिया । हैरानी की बात ये कि बदमाश मुसाहिबगंज की भीड़ भरी बस्ती में दोनों भाइयों को पीटते रहे लेकिन कोई भी उन्‍हें बचाने के लिए आगे नहीं आया ।

दो लोग हिरासत में
वारदात के बाद पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी है । सीसीटीवी खंगाले जा रहे हैं और लोगों से मामले में पूछताछ की जा रही है । मामले में 2 लोगों को पुलिस ने हिरासत में भी ले लिया है । घटना पुलिस थाने से 500 मीटर की दूरी पर ही हुई, बावजूद इसके घटना की पुलिस को भनक तक नहीं लगी । वारदात के बाद से इलाके में तनाव का माहौल पैदा हो गया है । जिसे देखते हुए 8 थानों की पुलिस इलाके में तैनात कर दी गई है ।

कार और बाइक पर आए थे बदमाश
प्रभारी निरीक्षक अनजानी कुमार पांडेय के मुताबिक मृतक भाईयों के पिता दिलदार इलाके में प्रॉपर्टी डीलिंग का काम करते हैं । बुधवार की रात इमरान और अरमान अपने बीमार पिता को दवा देकर लौट रहे थे । वो ठाकुरगंज चौराहे से चाय लेकर बंधा रोड की ओर जा रहे थे । तभी कार और बाइक पर आए कुल 6 बदमाशों ने उन्‍हें रोका । दोनों पक्षों में नोंक-झोंक हुई । जिस कार में इमरान और अरमान सवार थे उसमें उनका एक दइोस्‍त और बैठा था, जब तक वो कुछ समझता दोनों भाई कार से बाहर निकलकर जान बचाने के लिए भागने लगे ।

गोली मारकर हत्‍या
इमरान और अरमान की जान बचाने की ये कोशिश असफल रही । बदमाशो ने उन्‍हें पकड़कर जमकर पीटा, लाठी-डंडों से पीटने के बाद बदमाशों ने दोनों भाईयों को गोली मार दी । हमले में इमरान और अरमान लहूलुहान होकर जमीन पर गिर पड़े । जिसके बाद उन्हें ट्रामा सेंटर ले जाया गया, इलाज के दौरान दोनों की मौत हो गई । इलाके में हुइ इस दोहरे हत्‍याकांड ने क्षेत्रवासियों को हिलाकर रचा दिया है । घटना से तनाव ना बढ़े इसके चलते वजीरगंज, सआदतगंज समेत अन्य थानों की फोर्स बुला ली गई है ।

मिली थी धमकी
पुलिस के मुताबिक दोनों भाईयों को कुछ दिन पहले जान से मारने की धमकी मिली थी । पूरे मामले में इमरान और अरमान के भाई रेहान ने नामजद तहरीर दी है । दर्ज एफआईआर में साहिल उर्फ़ छोटू और उसके साथी शिवम और चिन्ना के ऊपर हत्‍या का आरोप लगाया गया है। रेहान के मुताबिक 10 दिन पहले साहिल और इमरान से कहा सुनी हुई थी, जिसके बाद साहिल ने उसे ओर उसके भाई को जान से मारने की धमकी दी थी । मामले में पुलिस ने तीन नामजद और 3 अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।
रंजिशन की गई हत्‍या, गोली लगने की पुष्टि नहीं
एसएसपी लखनऊ कलानिधि नैथानी के मुताबिक दोनों भाईयों की गोली लगने से मौत हुई या कोई औश्र वजह रही इसकी फिल्‍हाल पुष्टि नहीं हो पाई है । दोनों भाइयों को कैब से जाने के दौरान बदमाशो द्वारा कार और बाइक से ओवरटेक कर रोका गया । उनकी पिटाई हुई और फिर गोली मारी गई । हालांकि गोली लगने की पुष्टि पुलिस अभी नहीं कर रही है । आरोपियों की तलाश के लिए पुलिस ने अपनी टीमें रचाना कर दी हैं ।