स्पा सेंटर की आड़ में करवाया जा रहा था वेश्यावृत्ति, पुलिस ने की छापेमारी, तो आपत्तिजनक हालत में मिले युवक-युवती

पुलिस ने जब स्पा सेंटर पर अचानक छापेमारी की, तो अफरा-तफरी मच गई, मौके से पुलिस ने एक ग्राहक युवक समेत चार लड़कियों को गिरफ्तार किया है।

New Delhi, Oct 25 : स्पा सेंटर की आड़ में वेश्यावृत्ति करवाई जा रही थी, जी हां, मामला दिल्ली से सटे फरीदाबाद का है, जहां पुलिस को लगातार शिकायत मिल रही थी, कि स्पा सेंटर की आड़ में लड़कियों से जिस्मफरोशी का धंधा करवाया जा रहा है, पुलिस ने स्पा सेंटर पर छापेमारी कर चार युवतियां और एक पुरुष ग्राहक को गिरफ्तार कर लिया है, फिलहाल पुलिस इनसे पूछताछ कर रही है।

पुलिस को मिली गुप्त सूचना
एसएचओ कोतवाली भारतभूषण ने मामले में जानकारी देते हुए बताया कि नीलम फ्लाईओवर के पास ए-वन स्पा सेंटर में देह व्यापार करवाया जा रहा था, पुलिस को पिछले कुछ दिनों से लगातार इस संदर्भ में शिकायत मिल रही थी, जिसके बाद पुलिस ने टीम बनाकर स्पा सेंटर पर छापेमारी की, जिसमें एक युवक लड़की के साथ आपत्तिजनक स्थिति में मिला, इसके साथ ही तीन और लड़कियों को गिरफ्तार किया गया है।

आपत्तिजनक चीजें बरामद
पुलिस ने जब स्पा सेंटर पर अचानक छापेमारी की, तो अफरा-तफरी मच गई, मौके से पुलिस ने एक ग्राहक युवक समेत चार लड़कियों को गिरफ्तार किया है, जो स्पा सेंटर के नाम पर देह व्यापार करती थी। पुलिस ने बताया कि युवक और युवती आपत्तिजनक हालत में थे। इसके साथ ही स्पा सेंटर से पुलिस को काफी मात्रा में निरोध और कामोत्तेजक सामाग्रियां मिली है।

ग्राहक बनकर पहुंचा पुलिस वाला
एसएचओ ने बताया कि उन्होने स्पा सेंटर पर छापेमारी करने से पहले पूरी तैयारी की थी। पहले एक पुलिस वाला आम आदमी की तरह ग्राहक बनकर स्पा सेंटर पहुंचा, वहां उसने सेंटर की रेकी की, फिर उसके इशारे के बाद पुलिस ने स्पा सेंटर पर छापेमारी की, तो ग्राहक और युवती रंगेहाथों पकड़े गये। फिलहाल पुलिस चारों युवतियों और ग्राहक युवक से पूछताछ कर रही है।

लोगों से अपील
पुलिस ने बताया कि पांचों गिरफ्तार युवक, युवती के खिलाफ देह व्यापार अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है, इन्हें ड्यूटी मजिस्ट्रेट के सामने जल्द ही पेश किया जाएगा, इसके साथ ही पुलिस ने आम लोगों से अपील की है, कि अपने आस-पास आंख और कान खुले रखें, उन्हें कहीं भी कुछ गलत होता हुआ दिखे, तो फिर पुलिस को मामले की जानकारी दें।