कथित घोटाला उजागर करने पर भोजपुरी गायक और एक्टर के घर पर अंधाधुंध फायरिंग, दहशत में परिवार

भोजपुरी गायक बिहार के खगड़िया जिले के रहने वाले हैं, अपराधियों ने उनके पैतृक आवास पर कई राउंड फायरिंग की।

New Delhi, Nov 09 : बिहार में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं, सीएम नीतीश कुमार के लाख कोशिशों के बावजूद अपराधी काबू में नहीं आ पा रहे हैं, अब अपराधियों ने भोजपुरी गायक छैला बिहारी को अपना निशाना बनाया है, बेखौफ अपराधियों ने पुलिस प्रशासन पर सवाल उठाते हुए भोजपुरी गायक के घर पर जमकर फायरिंग की। आपको बता दें कि घटना बिहार के खगड़िया जिले के गोगरी थाना क्षेत्र के पोड़ा ओपी इलाके की है।

अपराधियों ने की फायरिंग
मालूम हो कि भोजपुरी गायक बिहार के खगड़िया जिले के रहने वाले हैं, अपराधियों ने उनके पैतृक आवास पर कई राउंड फायरिंग की, परिजनों ने बताया कि पिछले दिनों पौड़ा पंचायत में मनरेगा घोटाले का खुलासा हुआ था, खुलाला छैला बिहारी के परिजनों ने ही किया था, इसी वजह से अपराधियों ने उनके घर पर आकर मारपीट और फायरिंग की, घटना का आरोप स्थानीय मुखिया और उनके समर्थकों पर लगा है।

दहशत में है परिवार
फायरिंग की घटना के बाद छैला बिहारी के परिवार के लोग काफी दहशत में हैं, छैला के भतीजे शुभम कुमार ने बताया कि पौड़ा पंचायत के मुखिया पति ने उनके घर पर फायरिंग की, इसके साथ ही उन्होने ये भी बताया कि अपराधियों ने फायरिंग करने के साथ ही बंदूक के बल पर उनके घर में लाखों की लूट को अंजाम दिया, हालांकि अभी तक लूट-पाट की आधिकारिक पुष्टि नहीं की जा सकी है।

मौके पर पहुंची पुलिस
छैला बिहारी के परिजनों ने घटना की जानकारी स्थानीय पुलिस को दी, जिसके बाद घटनास्थल पर तुरंत पुलिस पहुंच गई, मौके से पुलिस को कई खोखा और मोबाइल फोन मिला है, स्थानीय पुलिस के अनुसार आपसी रंजिश की वजह से घटना को अंजाम दिया गया है, पुलिस अपराधियों को पकड़ने के लिये लगातार छापेमारी कर रही है, साथ ही मामले की जांच भी जारी है।

जनवरी में भाई का अपहरण
आपको बता दें कि ये पहला मामला नहीं है, जब छैला बिहारी या उनके परिजनों को निशाना बनाया जा रहा है, इससे पहले जनवरी में उनके बड़े भाई अनिल सिंह का अपहरण हुआ था, तब भी मामले ने खूब सुर्खियां बटोरी थी। जिस समय अपराधियों ने गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया, तब भोजपुरी गायक अपने घर पर नहीं थे।