पहले प्यार, फिर शादी, उसके बाद सुहागरात मना जीवन भर की कमाई हड़प हो जाता है फरार

सेक्टर-34 में रहने वाली एक युवती बैंक में नौकरी करती थी, लड़की की सैलरी करीब 80 हजार रुपये था, पिछले साल सितंबर में उसने झांसा देकर युवती से शादी कर ली, फिर ज्वेलरी और पैसे लेकर फरार हो गया।

New Delhi, Aug 10 : पिछले साल 2017 में नोएडा में शादी करने के बाद 40 लाख रुपये की ज्वेलरी और नकदी लेकर फरार आरोपी ने एक बार फिर से वारदात को अंजाम दिया है। आरोपी युवक ने वाराणसी में 5वीं शादी कर युवती को धोखा देकर लाखों रुपये हड़पकर फिर से फरार हो गया। मामला दर्ज होने के बाद वाराणसी पुलिस ने नोएडा पुलिस से आरोपी युवक तरुण के केस में जानकारी मांगी है। पुलिस के अनुसार नोएडा और वाराणसी के अलावा युवक ने मेरठ, इंदौर और चंडीगढ में भी शादी कर पैसे और ज्वेलरी लेकर फरार होने के मामले दर्ज हैं।

Advertisement

नोएडा में बैंक कर्मी को लगाया चूना
नोएडा पुलिस के अनुसार सेक्टर-34 में रहने वाली एक युवती बैंक में नौकरी करती थी, लड़की की सैलरी करीब 80 हजार रुपये था, पिछले साल सितंबर में उसने झांसा देकर युवती से शादी कर ली। शादी से पहले तरुण ने युवती से झूठ बोला था कि उसके जमीन-जायदाद कई शहरों में है, उसे वहां ले जाकर उसे अपनी प्रॉपर्टी दिखाई भी थी, हालांकि शादी के बाद पता चला कि वो झूठ बोल रहा था, किराये के मकान को अपना बताता था, इस युवती से तरुण ने करीब 40 लाख रुपये के जेवरात और पैसे ठग लिये।

Advertisement

सेक्टर-24 थाने में मामला दर्ज
युवती आरोपी तरुण के खिलाफ थाने में मामला दर्ज करवाया था, लेकिन तब से वो फरार चल रहा था। आरोप है कि नोएडा से फरार होने के बाद आरोपी इंदौर में रह रहा था, वहां भी उसने उसी तरह एक लड़की से शादी की और लाखों रुपये ले कर फरार हो गया। आरोपी के खिलाफ नोएडा मामले की रिपोर्ट सेक्टर-24 थाने में दर्ज हैं, वाराणसी पुलिस ने नोएडा पुलिस से इसी केस में जानकारी मांगी है।

कई शहरों में मामला दर्ज
आरोपी तरुण के खिलाफ अब तक नोएडा, मेरठ, इंदौर, चंडीगढ और वाराणसी में धोखाधड़ी का रिपोर्ट दर्ज हो चुका है, वाराणसी पुलिस अब आरोपी के खिलाफ लग चुकी है, वाराणसी में मामला दर्ज होने के बाद नोएडा की पीड़िता ने भी एसएसपी से मुलाकात कर आरोपी की गिरफ्तारी की मांग की, पीड़िता ने बताया कि उसने पिछले साल सितंबर में मामला दर्ज करवाया था, लेकिन केस अभी तक आगे नहीं बढा है।

एसएसपी ने लगाई फटकार
इस केस में सेक्टर-24 थाना पुलिस अब तक हाथ पर हाथ धरे बैठी थी, जिसकी वजह से आरोपी दूल्हा दूसरी लड़कियों की जिंदगी से खिलवाड़ कर रहा है, UP Policeवो लड़कियों से शादी करता है, उसके साथ रंगरलियां मनाता है, फिर उसके जीवन भर की कमाई हड़पकर फरार हो जाता है, एसएसपी ने इस मामले में सेक्टर-24 पुलिस थाने के इंचार्ज को फटकार लगाते हुए कहा है कि जल्द इस मामले में आरोपी की गिरफ्तारी हो, ताकि कोई अगली लड़की उसका शिकार होने से बचे।