महाराष्ट्र में खेल की तैयारी में बीजेपी? शरद पवार के डिनर में पहुंचे नितिन गडकरी, कांग्रेस बोली

gadkari sharad pawar

शरद पवार ने बीती शाम महाराष्ट्र के विधायकों को डिनर के लिये इनवाइट किया था, सभी दलों के नेता संसद में एक प्रशिक्षण कार्यक्रम में शामिल होने के लिये दिल्ली में हैं।

New Delhi, Apr 06 : महाराष्ट्र में केन्द्रीय जांच एजेंसियों की ताबड़तोड़ कार्रवाई के बाद सियासी पारा चढने लगा है, बीजेपी की वापसी को लेकर खूब कयास लग रहे हैं, इन सबके बीच कल दिल्ली में एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने डिनर पार्टी का आयोजन किया, जिसमें केन्द्रीय मंत्री नितिन गडकरी भी पहुंचे, यहां शिवसेना राज्यसभा सांसद तथा महाराष्ट्र के कई दलों के विधायक भी मौजूद थे। इससे पहले दिन में महाराष्ट्र के विधायक शाम 6 बजे शिवसेना सांसद संजय राउत के घर पर चाय पार्टी में शामिल हुए थे।

डिनर डिप्लोमेसी
शरद पवार ने बीती शाम महाराष्ट्र के विधायकों को डिनर के लिये इनवाइट किया था, सभी दलों के नेता संसद में एक प्रशिक्षण कार्यक्रम में शामिल होने के लिये दिल्ली में हैं, सूत्रों का दावा है कि sharad-pawar प्रशिक्षण कार्यक्रम देश की संसदीय प्रणाली के मुताबिक पहली बार चुने गये सभी विधायकों के लिये है।

ट्रेनिंग के लिये बुलाया गया था
न्यूज एजेंसी एएनआई से बात करते हुए महाराष्ट्र कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पृथ्वी राज चव्हाण जो विधायक भी हैं, ने बताया कि पहली बार महाराष्ट्र विधानसभा के लिये चुने गये विधायकों को लोकसभा सचिवालय द्वारा एक कार्यक्रम के लिये दिल्ली बुलाया गया है, 5 और 6 अप्रैल को इनकी ट्रेनिंग होगा, उन्होने कहा कि इस अवसर को खास बनाने के लिये हमने भी एक डिनर पार्टी रखी है।

गडकरी भी पहुंचे
केन्द्रीय मंत्री नितिन गडकरी भी शरद पवार के घर पर डिनर पार्टी में शामिल हुए, बताया जा रहा है कि उनके शामिल होने के बाद कई तरह की चर्चाएं शुरु हो गई है, क्योंकि रविवार को गडकरी राज ठाकरे से मुलाकात करने उनके आवास पर पहुंचे थे, जिसके बाद कहा जा रहा है कि बीएमसी चुनाव में बीजेपी राज ठाकरे का साथ ले सकती है, साथ ही अब शरद पवार को भी साधने की कोशिश की जा रही है।