डॉक्टर की बेटी कर बैठी गैंगस्टर से प्‍यार, 2 महीने जेल में काटने पड़े

एक अपराधी से प्‍यार की सजा लड़की को ऐसी मिली कि वो जीवन भर के लिए सबक सीख गई । डॉक्‍टर की बेटी और गैंगस्‍टर पपला गुर्जर की कहानी आगे पढ़ें ।

New Delhi, Apr 08: गैंगस्टर से इश्‍क करना इतना भारी पड़ सकता है, पेशे से डॉक्‍टर की बेटी को इसका जरा भी अंदाजा नहीं था । लड़की को इश्‍क के चक्‍कर में दो महीने आठ दिन जेल में बिताने पड़े । हालांकि, वकील ने जब कोर्ट में ये दलील दी कि लड़की को कुछ पता नहीं था और वो अनजाने में ही गैंगस्टर से प्‍यार कर बैठी तब जाकर उसे जमानत मिली । लड़की ने जब बाहर आकर अपने पिता को देखा तो जोर-जोर से रो पड़ी ।

पपला गुर्जर के प्‍यार में हुई गिरफ्तार
दरअसल इस गैंगस्‍टर का नाम है पपला गुर्जर, जिसकी गर्लफ्रेंड जिया बुधवार शाम को अलवर की सेंट्रल जेल से रिहा हो गई । जिया को दो महीने आठ दिन के बाद न्यायालय ने बेगुनाह मानते हुए जेल से रिहा कर दिया गया । जेल से बाहर आकर जिया ने बताया कि पपला ने उसे सब झूठ बताया था । उसने कहा था कि वो दिल्ली का रहने वाला है, बिजनेस करता है । लेकिन लॉकडाउन की वजह से वो यहां फंस गया है । दोनों जिम में मिलते थे, एक दिन उसने मुझे खुद का जिम खोलने की सलाह दी । पपला ने जिया को कहा कि वो रुपयों की व्यवस्था कर देगा ।

पपला से कोई संबंध नहीं
पपला गुर्जर ने उसे भनक तक नहीं होने दी कि वो असल में एक अपराधी है । इसके बाद दोनों में नजदीकियां बढ़ने लगीं और उनमें प्यार हो गया । जिया ने बताया कि उसका पपला से कोई संबंध नहीं है और न ही उसने कभी कोई पैसे उसके अकाउंट में ट्रांसफर किए हैं । आपको बता दें, जिया के पिता चांद सिकलगर पेशे से डॉक्टर हैं और मां हाउस वाइफ हैं । जिया की दो बहनें हैं, जो अभी पढ़ रही है । जिया की साल 2014 में भोपाल के एक नवाब परिवार में शादी भी हुई थी, लेकिन पति का किसी के साथ अफेयर था जिसकी वजह से मैंने उससे तलाक दे लिया था ।

जिम ट्रेनर है जिया
अपने पति से तलाक होने के बाद जिया महाराष्ट्र के कोल्हापुर में एनएमए मार्शल आर्ट जिम में ट्रेनर थी, वहां पर पपला गुर्जर ने उसे बताया था कि वो दिल्‍ली का है लेकिन लॉकडाउन के चलते वो अपने घर नहीं जा पा रहा । इसलिए पपला उसके साथ रहने लगा । जिया के मुताबिक पपला धार्मिक व सात्विक प्रवृत्ति का था, सुबह और शाम हनुमान जी व काली माता की पूजा करता था । वो मांसाहारी थी और पपला शाकाहारी था, इसलिए पपला गुर्जर खुद ही जिया से कुछ दूरी बनाकर रखता था ।

28 जनवरी को हुई थी जिया गिरफ्तार
जिया को जनरी महीने में महाराष्ट्र के कोल्हापुर से पपला गुर्जर के साथ अरेस्ट किया था । 7 दिन वो पुलिस की कस्टडी में रही, 4 फरवरी को कोर्ट ने उसे जेल भेज दिया । जिया के वकील अंकित गर्ग ने बताया था कि हाईकोर्ट से जमानत भी इसी आधार पर मिली है कि कोई अनजाने में किसी के साथ रहने लगे तो वह अपराधी कैसे हो सकता है? उसे इसका पता नहीं था कि पपला एक फरार गैंगस्टर है । वकील के मुताबिक जिया कोल्हापुर में जिम ट्रेनर थी और यहीं पपला ने उसे झूठ बोलकर अपने प्रेम जाल में फंसा लिया ।