गौड़ सिटी डबल मर्डर केस : नाबालिग बेटे ने की मां और बहन की हत्या, वजह जान दंग रह जाएंगे आप

Gaur city

बेटे ने पुलिस के सामने स्वीकार किया है कि मां और बहन की हत्या करने के बाद वो बाथरुम के रास्ते फरार हो गया था।

New Delhi, Dec 10 : ग्रेटर नोएडा वेस्ट के गौड़ सिटी के हुए डबल मर्डर केस में आरोपी नाबालिग बेटे को पुलिस ने वाराणसी से गिरफ्तार कर लिया है। आपको बता दें कि गौड़ सिटी-2 के 11 एवेन्यू में मां और बेटी की निर्ममता से हत्या कर दी गई थी, हत्या का आरोपी कोई और नहीं बल्कि उनका खुद का बेटा ही है, बेटे ने पुलिस के सामने स्वीकार किया है कि मां और बहन की हत्या करने के बाद वो बाथरुम के रास्ते फरार हो गया था, इसके साथ ही इस नाबालिग आरोपी ने ये भी बताया है कि उसने किस वजह से मां और बहन की हत्या की।

क्यों की हत्या ?
पुलिस सूत्रों के अनुसार नाबालिग आरोपी ने पुलिस के सामने पूरी घटना के बारे में बता दिया है, उसने कहा कि उसे लगता था कि उसकी मां उसे बिल्कुल भी प्यार नहीं करती हैं, Gaur city1वो बार-बार पढाई और दूसरी चीजों को लेकर उसे डांटती और पिटती रहती हैं, इन्हीं बातों को लेकर उसके मन में गुस्सा था, जिसकी वजह से गुस्से में आकर उसने पहले मां और फिर बाद में बहन की हत्या कर दी।

बैट और कैंची से की हत्या
यूपी पुलिस के अनुसार नाबालिग लड़के ने अपने गुनाह कबूल करते हुए कहा कि उसने बैट से अपनी मां के सिर पर हमला किया, फिर बाद में बहन को भी मार डाला, Murder 3उसके बाद कैंची की मदद से दोनों का गला रेत दिया, वो अपनी मां से इतना नाराज था कि अपनी मां के चेहरे पर भी कैंची से कई वार किये, फिर उनकी डेड बॉडी को रजाई से ढक कर बाथरुम के रास्ते फरार हो गया।

पढाई की वजह से हत्या
आरोपी लड़के ने पुलिस के सामने अपना जुर्म कबूलते हुए कहा कि उनकी मां उसे पढाई के लिये डांटती और पिटती रहती थी, Murderउनकी मां उससे ज्यादा उनकी छोटी बहन को प्यार करती थी, घटना वाले दिन भी मां ने पढाई के लिये टोका था, जिसकी वजह से वो काफी गुस्सा था, इसी गुस्से की वजह से उसने अपनी मां और बहन दोनों की जान ले ली ।

ऐसे दी वारदात को अंजाम
आरोपी ने बताया कि उसने पहले अपने बैट से मां पर हमला किया, जिससे मां गिर पड़ी, इतने में ही उनकी बहन भी जग गई, जिसके बाद उसने बहन पर भी हमला कर दिया, UP-Police-IEबैट से मारने के बाद वो माना नहीं, तसल्ली करने के लिये वो कैंची और पिज्जा कटर लेकर आया, और उससे दोनों का गला काट दिया, ताकि दोनों के बचने की कोई संभावना ना रहे।

मोबाइल छिन जाने से था नाराज
यूपी पुलिस के अनुसार आरोपी लड़का पढाई में बेहद कमजोर था, वो पूरा दिन पढाई के बजाय दूसरी चीजों में व्यस्त रहता है, वो ज्यादातर समय अपने मोबाइल फोन में लगा रहता था, Gaur city2इसी बात से नाराज उनके पिता ने उनकी मोबाइल फोन छिन लिया था, पुलिस ने बताया कि लड़के ने फेसबुक पर अपनी तीन-तीन प्रोफाइल बना रखी थी, जिस पर वो चैटिंग करता रहता था।

घटना वाले दिन भी पिटाई
मोबाइल छिन जाने से लड़का पहले ही नाराज था, घटना वाले दिन भी पढाई को लेकर उसकी मां ने उसकी पिटाई की थी, जिससे वो बेहद गुस्से में आ गया, Murderउसे लगता था कि उनके घर वालों की उनकी कोई फिक्र नहीं है, वो उससे ज्यादा उसकी छोटी बहन को प्यार करते थे, गुस्से में आकर उसने मां और बहन दोनों की हत्या कर दी।

हत्या के बाद क्या किया ?
पुलिस के सामने आरोपी लड़के ने बताया कि उसने हत्या के बाद घर में रखे डेढ लाख रुपये बैग में भरे और टैक्सी से दिल्ली रेलवे स्टेशन चला गया, जहां पर लुधियाना के लिये ट्रेन खड़ी थी, UP Policeवो उसी में जाकर बैठ गया, फिर वहां से चंडीगढ चला गया, चंडीगढ से शिमला और फिर वापस चंडीगढ लौटा, फिर वहां से रांची के लिये ट्रेन पकड़ ली, रांची से वापस दिल्ली लौट रहा था, तभी रास्ते में वो मुगलसराय उतर गया और किसी राहगीर के मोबाइल फोन से अपने पिता को फोन किया, जिसके बाद पिता ने पुलिस को सूचना दी और पुलिस लड़के को पकड़ने में सफल रही।

वाराणसी से पकड़ा गया आरोपी
यूपी पुलिस की टीम ने आरोपी नाबालिग लड़के को वाराणसी से गिरफ्तार किया है, फिलहाल पुलिस लड़के से पूछताछ कर रही है, Gaur City3पूछताछ में वो एक के बाद एक कई ऐसी बातें बता रहा है, जो किसी भी आम माता-पिता को सन्न करके रख देगा। उसने पुलिस के सामने अपने गुनाह कबूल कर लिये हैं। पूछताछ के बाद ही पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी।