यूपी – घर से बेटी को अगवा कर ले गये बदमाश, विरोध करने पर पिता की हत्या

यूपी – बेटी के चीखने चिल्लाने की आवाज सुन रमेश और उनकी पत्नी कमरे से बाहर निकले, तो उन्होने देखा कि उनकी बेटी को कुछ लोग उठा कर ले जा रहे है, जिसके बाद दोनों ने इसका विरोध किया।

New Delhi, Oct 09 : यूपी के कन्नौज में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है, दरअसल यहां एक लड़की को बदमाशों ने उसके घर से अगवा कर लिया, जब लड़की के पिता ने इसका विरोध करते हुए रोकने की कोशिश की, तो बदमाशों ने धारदार हथियार से उन पर हमला कर दिया। जिसमें पिता की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि लड़की की मां गंभीर रुप से घायल बताई जा रही है।

क्या है मामला ?
कन्नौज के गुरसहायगंज थाना क्षेत्र के ग्राम गौरियापुर का ये मामला है। रमेश अपनी पत्नी उषा देवी के साथ घर में सो रहे थे, दूसरे कमरे में बेटी संगीता भी सो रही थी। तभी कुछ बदमाश बेटी को किडनैप करने के मकसद से घर में घुसे, और संगीता को जबरदस्ती ले जाने लगे, इसी दौरान लड़की चीखने-चिल्लाने लगी, जिससे रमेश और उनकी पत्नी पत्नी उषा देवी की नींद खुल गई।

बदमाशों ने किया हमला
बेटी के चीखने चिल्लाने की आवाज सुन रमेश और उनकी पत्नी कमरे से बाहर निकले, तो उन्होने देखा कि उनकी बेटी को कुछ लोग उठा कर ले जा रहे है, जिसके बाद दोनों ने इसका विरोध किया। बदमाशों ने धारदार हथियार से दोनों पर हमला कर दिया । जिसमें पिता की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि पत्नी उषा देवी गंभीर रुप से घायल बताई जा रही है।

घायल का इलाज जारी
घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची गुरसहायगंज पुलिस ने महिला को तुरंत स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया, लेकिन उषा देवी की हालत गंभीर होने की वजह से उन्हें तुरंत मेडिकल कॉलेज तिर्वा के लिये रेफर कर दिया गया। घटना के बाद स्थानीय पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

फॉरेसिंक टीम भी मौके पर पहुंची
पुलिस ने इस घटना में फॉरेंसिक विभाग को भी सूचना दी है, जिसके बाद घटना स्थल से साक्ष्यों को कब्जे में लेकर लैब में भेज दिया गया है। फिलहाल पुलिस मामले में कुछ भी बोलने से बच रही है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही मामले के आरोपी उनकी गिरफ्त में होंगे। अभी वो इस मामले पर ज्यादा कुछ बात नहीं करना चाहते हैं।