सहेली ने दिया दरिंदों का साथ, युवती को जाल में फंसाकर कर दिया वहशियों के हवाले, आपबीती सुनाकर फूट-फूटकर रोई पीडि़ता

दुष्‍कर्म के ज्‍यादातर मामलों में भरोसे का ही कत्‍ल होता है । यूपी के महोबा से भी एक ऐसा ही मामला सामने आया । किशोरी को बातों में फंसाकर हैवानों के हवाले करने वाली उसकी अपनी ही परिचित निकली ।

New Delhi, Oct 02 : यूपी के महोबा में एक युवती का अपनी ही सहेली पर विश्‍वास करना भारी पड़ गया । काम के बहाने उसे घर बुलाने वाली उसके साथ क्या करने वाली है ये उसने सपने में भी नहीं सोचा होगा । विश्‍वास के नाम पर उससे जो धोखा हुआ इसे वो जिंदगी भर नहीं भूलेगी । किशोरी अब अपने साथ हुई उस घटना को याद कर सहम जाती है । भरोसा की बात तो दूर रही, शायद ही वो भविष्‍य में अब किसी को अपना दोस्‍त भी कह सके ।

पार्लर में काम देने के बहाने बुलाया
यूपी के महोबा जिले में हुई इस घटना में किशोरी को ब्यूटी पार्लर में काम देने के बहाने एक महिला ने कानपुर से अपने घर बुलाया । यहां पहले   से मौजूद 3 लोगों ने किशोरी के साथ सामूहिक बलात्‍कार किया । पीड़िता की शिकायत पर कोतवाली महोबा में 2 महिलाओं समेत पांच लोगों के खिलाफ सामहिक दुष्‍कर्म का मामला दर्ज कराया गया है ।

4 गिरफ्तार
पीडि़ता ने बताया कि उसे किस तरह से महिला ने ब्‍यूटी पार्लर में काम करने के बुलाया । और फिर पगार की बात करने के लिए धर पर बुलाया । मामले में पुलिस एक महिला समेत चार लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है । आरोपी महिला से पूछताछ की जा रही है । संभावना जताई जा रही है कि वो पहले भी ऐसा कर चुकी हो और किसी और मासूम को भी अपना शिकार बना चुकी हो ।

इस तरह जाल में फंसाया
पीडि़ता ने बताया शहर की कांशीराम कालोनी निवासी आशा ने कानपुर निवासी अपनी परिचित की एक किशोरी को शहर में ब्यूटी पार्लर में काम दिलवाने और अच्छी पगार दिलाने की बात कहकर सोमवार को महोबा अपने कांशीराम कालोनी आवास पर बुलाया। इसके बाद वो खाना लाने के बहाने होटल चली गई । जिसके बाद घर में पहले से छुपे बैठे 3 लोगों ने किशोरी के साथ जबरदस्‍ती की ।

आरोपियों का पक्ष लेने लगी आशा
पीडि़ता के मुताबिकमुताबिक जब उसने अपने साथ हुई इस घटना के बारे में आशा को बताया तो बजाए मदद करने के वो युवकों का ही पक्ष लेने लगी । तब उसे समझ आया कि उसके साथ कितना बड़ा धोखा हुआ है । पुलिस ने आशा और उसकी सहेली पर साजिश रचने का मुकदमा दर्ज किया है । साथ ही रक्कू, आकाश, सुरेंद्र नाम के तीनों आरोपियों के खिलाफ दुष्‍कर्म और पॉक्‍सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर दिया है ।