यूपी पुलिस और बुलडोजर का खौफ- गले में तख्ती डाल थाने पहुंचा दुष्कर्म आरोपित

Gonda

गोंडा शहर कोतवाली इलाके में सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देने के मामले में दलित नाबालिग पीड़िता ने 4 लोगों के खिलाफ केस दर्ज करवाया था।

New Delhi, Apr 04 : यूपी के गोंडा जिले में योगी सरकार 2.0 और पुलिस का खौफ अब अपराधियों में देखने को मिल रहा है, कार्रवाई से घबराया दुष्कर्म का एक आरोपित गले में तख्ती लटकाकर परिजनों संग कोतवाली पहुंचा और जान की भीख मांगने लगा, वो पुलिस से रहम की गुहार लगाने लगा, ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

क्या है मामला
दरअसल गोंडा शहर कोतवाली इलाके में सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देने के मामले में दलित नाबालिग पीड़िता ने 4 लोगों के खिलाफ केस दर्ज करवाया था, rape पुलिस और एसओजी की टीम ने 25-25 हजार रुपये के दो इनामी आरोपियों राजा अली और रिजवान को गिरफ्तार किया था।

सामूहिक दुष्कर्म
रिपोर्ट के मुताबिक बीते 30 मार्च को शहर कोतवाली क्षेत्र में नाबालिग लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया, नगर कोतवाली पुलिस और एसओजी टीम की संयुक्त टीम ने वारदात के मुख्य अभियुक्त को पुलिस मुठभेड़ के बाद 31 मार्च को ही गिरफ्तार कर लिया, rape (2) फिर 2 अप्रैल को पुलिस बुलडोजर लेकर आरोपित इसराइल के घर पहुंची थी, वहीं 2 अप्रैल की ही देर रात एक आरोपित रिजवान को मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार कर लिया गया था।

आत्मसमर्पण करने पहुंचा
पुलिसिया कार्रवाई से घबराकर घर पर बुलडोजर चलने और गोली मारे जाने के डर से 25 हजार का इनामी इसराइल अपने परिजनों को साथ लेकर थाने में सरेंडर करने पहुंचा, इसराइल ने तख्ती बनवाई और उस पर लिखा, साहब में आत्मसमर्पण कर रहा हूं, मुझे गोली मत मारो। आत्मसमर्पण के बाद अभियुक्त ने बताया कि अपराधियों के खिलाफ बुलडोजर चलाया जा रहा है, इसकी चेतावनी और ताबड़तोड़ कार्रवाई के डर से कोतवाली आकर आत्मसमर्पण कर रहा हूं, एसपी संतोष मिश्रा ने कहा कि सामूहिक दुष्कर्म मामले में 25 हजार के 2 आरोपियों को मुठभेड़ में गिरफ्तार किया गया है, वहीं एक आरोपित ने आज कोतवाली आकर आत्मसमर्पण किया है, ऐसे अपराधियों पर लगातार प्रभावी कार्रवाई चल रही है, ताकि अपराधियों में डर बना रहे।