इतने अरब रुपये की संपत्ति की मालकिन है बाहुबली की देवसेना, फिल्मों के अलावा ऐसे करती है कमाई

फिल्मों के अलावा बाहुबली एक्ट्रेस को लग्जरी कारों का भी शौक है। उन्होने अपने ड्राइवर के काम से खुश होकर उन्हें 12 लाख रुपये की कार गिफ्ट कर दी थी।

New Delhi, Nov 08 : बाहुबली फेम एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी ने कल अपना जन्मदिन मनाया, बाहुबली- द कन्क्लूजन के जरिये अनुष्का साउथ फिल्म इंडस्ट्री से निकलकर दुनिया भर में अपनी पहचान बना ली। आपको बता दें कि अनुष्का ने कल अपना 37वां जन्मदिन मनाया, आइये इस खास मौके पर उनसे जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें आपको बताते हैं।

2005 में डेब्यू
साउथ फिल्मों की एक्ट्रेस अनुष्का ने अपनी स्कूलिंग और ग्रेजुएशन की पढाई बंगलुरु से की है, उन्होने साल 2005 में तेलुगु फिल्म सुपर से डेब्यू किया था, इस फिल्म में उनके साथ नागार्जुन और आयशा टाकिया मुख्य किरदार में थे, अनुष्का इस फिल्म में सपोर्टिग एक्ट्रेस थी, इस फिल्म में उनकी एक्टिंग की खूब सराहना हुई थी।

ड्राइवर को दी थी कार गिफ्टी
बाहुबली से विश्व स्तर पर अपनी पहचान बनाने वाली देवसेना ने इसके अलावा कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है, उनके नाम मगधीरा, रुद्रमा देवी, वेदम, अरुंधति और सिंघम सीरीज जैसी सुपरहिट फिल्में है। फिल्मों के अलावा एक्ट्रेस को लग्जरी कारों का भी शौक है। इतना ही नहीं उन्होने अपने ड्राइवर के काम से खुश होकर उन्हें 12 लाख रुपये की कार गिफ्ट कर दी थी।

विज्ञापन से मोटी कमाई
अगर अनुष्का शेट्टी की कमाई की बात करें, तो फिल्मों के साथ-साथ वो कई बड़ी कंपनियों की ब्रांड एंबेसडर भी हैं, उन्होने कई एड फिल्मों में काम किया है। फिलहाल एक्ट्रेस एमबीएस ज्वेलर्स, द चेन्नई सिल्क, इंटेक्स मोबाइल, डाबर आंवला और कोलगेट के विज्ञापन में नजर आती है, इन कंपनियों के विज्ञापन करने के बदले वो मोटी फीस लेती हैं।

अरबों की मालकिन
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अनुष्का शेट्टी करीब 140 करोड़ रुपये की संपत्ति की मालकिन है, उनका घर हैदराबाद के पॉश इलाका जुबली हिल्स स्थित वुड्स अपार्टमेंट के 6ठें फ्लोर पर है, एक्ट्रेस एक फिल्म के चार से पांच करोड़ रुपये चार्ज करती है, आपको बता दें कि बाहुबली फेम एक्टर प्रभाष के साथ अनुष्का का नाम जुड़ता रहा है, दोनों के बारे में दावा किया जा रहा था कि वो एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं, दिसंबर में शादी करते हैं, हालांकि इस पर प्रभास ने सफाई दी थी कि दोनों अच्छे दोस्त हैं, दोनों के बीच कोई अफेयर नहीं है।