यूपी- चेकिंग के दौरान कार से मिले 34 लाख नकद, चुनाव में होना था इस्तेमाल

hapur

पुलिस ने कार को रुकने का इशारा किया, तो उसका हूटर बजने लगा, हूटर की बात पूछी तो कार चालक ने कहा कि पहले एक विधायक के पास ये गाड़ी रहती थी।

New Delhi, Jan 13 : यूपी विधानसभा चुनाव जैसे-जैसे नजदीक आ रहा है, राजनीतिक पारा चढता जा रहा है, इस बीच हापुड़ जिले में चेकिंग में एक कार का हूटर लगाने को लेकर ली गई तलाशी के दौरान पुलिस को 34.70 लाख रुपये मिले हैं, पुलिस ने कार सवार से पूछताछ करनी शुरु कर दी है, बताया जा रहा है कि इन रुपयों का चुनाव में इस्तेमाल होना था, हालांकि पुलिस ने आयकर विभाग की टीम को बुला लिया है, फिलहाल पुलिस कार सवाल से पूछताछ कर रही है।

नोएडा से हापुड़ की ओर
ये मामला हाफिजपुर इलाके की है, रिपोर्ट के अनुसार बुधवार शाम को सीओ तेजवीर सिंह के नेतृत्व में हाफिजपुर थाना प्रभारी महेन्द्र सिंह पुलिस बल के सात बुलंदशहर रोड बाईपास के पास बेरियर पर वाहन चेकिंग कर रहे थे, तभी एक उत्तराखंड नंबर स्कॉर्पियो कार नोएडा से हापुड़ की ओर जाती दिखी।

हूटर बजाने ले
पुलिस ने कार को रुकने का इशारा किया, तो उसका हूटर बजने लगा, हूटर की बात पूछी तो कार चालक ने कहा कि पहले एक विधायक के पास ये गाड़ी रहती थी, indian rupees जिसके बाद मामला संदिग्ध लगने पर कार की तलाशी शुरु हुई, तो उसमें से बैग से 34.70 लाख रुपये की नगदी बरामद की गई।

पुलिस कर रही जांच
पुलिस पूछताछ करने में जुटी है, हालांकि अभी तक कोई ठोस जानकारी नहीं मिली है, सीओ तेजवीर सिंह ने बताया कि पकड़ा गया दुष्यंत शर्मा बिजनौर का रहने वाला है, वो ट्रांसपोर्टर और शीरे का कारोबार करते हैं, पुलिस पूछताछ में वो एक विधायक का खुद को नजदीकी बता रहा है, हालांकि बार-बार बयान बदलने से कोई पुख्ता जानकारी नहीं मिल रही है, हालांकि पुलिस सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर जांच कर रही है।