BJP में शामिल हो चुके मुलायम के समधी ने बताया SP का सच, अखिलेश यादव की उड़ जाएगी नींद

सपा छोड़ बीजेपी में शामिल हुए हरिओम यादव ने समाजवादी पार्टी को लेकर बड़े खुलासे किए है । मुलायम के समधी की बातें सुन अखिलेश यादव की नींद उड़नी तय है ।

New Delhi, Jan 15: उत्तरप्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले चुनावी दलों में नेताओं की अदला बदली जारी है । जहां एक तरफ स्वामी प्रसाद मौर्य जैसे बड़े नेता बीजेपी छोड़ समाजवादी पार्टी में आ चुके हैं तो वहीं दूसरी तरफ मुलायम सिंह यादवके समधी और फिरोजाबाद की सिरसागंज सीट से विधायक हरिओम यादव ने सपा का साथ छोड़ बीजेपी ज्‍वॉइन कर ली है । समाजवादी पार्टी से तीन बार विधायक रहे हरिओम यादव ने हाल ही में मीडिया से बात की और सपा का सच बताया ।

रामगोपाल यादव पर हरिओम के बड़े आरोप
मुलायम सिंह यादव के समधी हरिओम यादव ने समाजवादी पार्टी के नेता प्रोफेसर रामगोपाल यादव पर बड़ा आरोप लगाया है । उन्होंने जी न्‍यूज से बातचीत में कहा कि प्रोफेसर रामगोपाल यादव और उनका बेटा समाजवादी पार्टी को खत्म करने की साजिश रच रहे हैं । हरिओम ने कहा कि मुलायम सिंह यादव ने उनसे कहा था कि रामगोपाल यादव, अखिलेश को बर्बाद कर देगा । इतना ही नहीं हरिओम यादव ने कहा कि रामगोपाल यादव ग्राम सभा का चुनाव नहीं जीत सकते, वो पिछले दरवाजे से राज्य सभा जाते हैं । यादव ने रामगोपाल यादव को चुनौती देते हुए उन्होंने कहा कि बाप-बेटे को चुनौती है हमसे चुनाव लड़ लें और जमानत बचा लें तो देखिए।

शिवपाल यादव के समर्थन में हरिओम यादव
हरिओम यादव ने बीजेपी में शामिल होने के बाद कहा कि सपा में शिवपाल यादव का भी अपमान हुआ । वो अच्छे नेता हैं, उनको ही पार्टी से बाहर रखा गया । बाप-बेटे समाजवादी पार्टी को खत्म करने की साजिश रच रहे हैं । यादव ने आगे कहा कि, प्रोफेसर रामगोपाल जैसे लोग अहंकारी हैं । उन्होंने नेताजी का तो अपमान किया है और दूसरे नेताओं का भी अपमान कर रहे हैं । हरिओम यादव का दावा है कि बीजेपी ना सिर्फ फिरोजाबाद की सभी पांचों सीटें जीतेगी बल्कि यूपी में भी फिर से सरकार बनाएगी।

बीजेपी छोड़कर जा रहे नेताओं पर बोले यादव
वहीं सपा से बीजेपी में आगे हरिओम यादव कहते हैं कि जो बीजेपी छोड़कर जा रहे हैं वो फुंके हुए कारतूस हैं । यादव ने कहा कि स्वामी प्रसाद मौर्य भी चुनाव हारेंगे । बीजेपी में ओबीसी पिछड़े नेताओं की कमी नहीं है, कई नेता केंद्र में मंत्री हैं । जनता जानती है कौन दलितों और पिछड़ों के साथ है और कौन उनका फायदा उठा रहा है । हरिओम यादव ने आगे कहा सीएम योगी ईमानदार आदमी हैं । कड़क हैं । प्रशासन ऐसे ही चलता है । यादव के मुताबिक नेताजी यानी मुलायम सिंह यादव समाजवादी पार्टी के असली नेता रहे हैं उन जैसा नेता होना मुश्किल है । यादव ने आगे कहा कि मैंने अपना स्वाभिमान बचाने के लिए पार्टी छोड़ी । पार्टी छोड़ने का गम है लेकिन बीजेपी में आने का गर्व भी है, जिसमें मोदी और योगी जैसे नेता सबका कल्याण कर रहे हैं ।