एक क्लिक पर 10 देशों की लड़कियां कराता था उपलब्ध, वेबसाइट चलाने वाला मास्टर माइंड गिरफ्तार

Escort

गिरफ्तार शख्स पर आरोप है कि वो पंचकूला में बैठ वेबसाइट चला रहा था, उन्हें सेक्टर-21 के एक मकान से गिरफ्तार किया गया है।

New Delhi, Nov 25 : अलग-अलग देशों की कॉलगर्ल उपलब्ध कराने का दावा करने वाले आरोपी को हरियाणा के पंचकूला से मध्य प्रदेश पुलिस ने गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार शख्स पर आरोप है कि वो पंचकूला में बैठ वेबसाइट चला रहा था, उन्हें सेक्टर-21 के एक मकान से गिरफ्तार किया गया है। आरोपी वेब डेवलपर हैं, ये गूगल सर्च इंजन ऑप्टोमाइजेशन की मदद से पलभर में पूरे विश्व में अपनी रीच बना लेता था। शख्स से पुलिस फिलहाल पूछताछ कर रही है।

गिरफ्तार करने में लगा 6 महीने का समय
इस आरोपी को गिरफ्तार करने में 6 महीने का समय लगा, मास्टर माइंड हर्षल झा मध्यप्रदेश के जिला राजगढ, सारंगपुर का निवासी है, Panchkulaवो पिछले काफी समय से पंचकूला में ही छुपा हुआ था और यही से अपने वेबसाइट चला रहा था, आपको बता दें कि 30 वर्षीय हर्षल झा ने अपनी वेबसाइट की शुरुआत इंदौर से की थी, फिर कुछ समय बाद वो पंचकूला आ गया था। तब से ही पुलिस उसके पीछे पड़ी थी, लेकिन वो किसी ना किसी वजह से बचता रहा।

शहर से पूरी दुनिया में फैला कारोबार
इंदौर के पुलिस अधीक्षक जितेन्द्र सिंह ने बताया कि हर्षल झा देह व्यापार का दावा करने वाली वेबसाइट्स चलाता था, उसने इंदौर से ही इसकी शुरुआत की थी, Panchkula2साल 2014 में हर्षल ने सागर जैन नाम शख्स से एस्कॉर्ट सर्विस ली थी, वो लड़की उज्बेकिस्तान की थी, फिर उसी लड़की ने हर्षल की मुलाकात इंदौर के सागर जैन से बेहतर तरीके से कराई, जिसके बाद इबारत लिखी गई शहर से पूरी दुनिया तक में इस कारोबार को फैलाने की।

विदेशों में भी लड़कियां उपलब्ध कराने का दावा
सागर जैन ने हर्षल झा से वेबसाइट बनवाई, इसी वेबसाइट्स के जरिये वो अपने जिस्मफरोशी के धंधे को चलाने लगा, इंदौर ही नहीं बल्कि विदेशों में भी वो लड़कियां मुहैया कराने लगा, girl-alone-in-the-cityjpgइसके लिये हर्षल झा एसईओ की मदद से ऑनलाइन अधिक से अधिक ग्राहक ढूंढता था, जिसके बदले में उसे दो वेबसाइट्स के लिये 10-10 हजार रुपये मिलते थे, इसके साथ ही वो दूसरा भी काम करता था।

बिखरने लगा धंधा
मध्य प्रदेश पुलिस के अनुसार सागर जैन को खजराना पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज गिया, जिसके बाद उनका धंधा बिखरने लगा, Laptopफिर हर्षल ने एक अन्य साथी राहुल उर्फ विकास बत्रा की मदद से पंचकूला में कुछ दूसरे लोगों के लिये काम करना शुरु कर दिया, यहीं से उसने इंग्लैंड, अमेरिका और ऑस्ट्रेलिया की वेबसाइटों के लिये जॉब वर्क शुरु किया, उसकी पहुंची कुछ विदेशी लड़कियों तक हो चुकी थी, जो इस धंधे में थी।

6 महीने तक चला मिशन
पुलिस ने हर्षल को गिरफ्तार करने के लिये एक टीम बनाई थी। पुलिस अधीक्षक जितेन्द्र सिंह के अनुसार देहरादून यूनिवर्सिटी से बीटेक कर चुके हर्षल को पकड़ना आसान नहीं था, girl3जांच में पता चला कि वो वेबसाइट मौर्या हिल्स के डेजी मौर्या गार्डन बंगला नंबर 405 से संचालित कर रहा है, जब पुलिस ने वहां दबिश तो, उससे पहले ही वो अपने घर सारंगपुर चला गया था।

शातिर है आरोपी
आरोपी हर्षल झा काफी शातिर है, वो जब सारंगपुर पहुंचा, तो वहां उसके एक दोस्त ने बताया कि पुलिस उसकी तलाश कर रही है, MP Policeतो उसने उसी रात अपने निरंजनपुर स्थित फ्लैट में सामान रखवा दिया था, हालांकि पुलिस की नजर पहले से ही उस फ्लैट पर थी। लेकिन जब तक पुलिस कुछ करती, उससे पहले ही हर्षल का सामान पैकर्स एंड मूवर्स की मदद से पंचकूला पहुंच गया और वो वहीं रहने लगा।

वेबसाइट खरीदने का ऑफर
फिलहाल पुलिस हर्षल झा से पूछताछ कर रही है, वो बेहद शातिर और तेज दिमाग है, उसने पुलिस पूछताछ में बताया कि उनके द्वारा बनाये गये वेबसाइट को रन करने और खरीदने के लिये इंदौर के महालक्ष्मी नगर से किसी ने संपर्क किया था, laptop1वो उस वेबसाइट को खरीदना चाहता था, ताकि उसके माध्यम से वो भी पैसे कमा सके, हालांकि उन्होने इस ऑफर को ठुकरा दिया था।

अय्याश है हर्षल झा
पुलिस के अनुसार हर्षल ने साल 2010 में बीटेक किया था, उसे किसी अच्छी कंपनी से नौकरी का ऑफर नहीं मिला, Harshal Jhaलेकिन कुछ महीनों के बाद उसे इंदौर की एक सॉफ्टवेयर कंपनी ने नौकरी का ऑफर दिया, यहां से वो अच्छे पैसे कमा लेता था, जिसके बाद वो अपनी कमाई का बड़ा हिस्सा अपने शौक और अय्याशियों में खर्च करने लगा, वो अक्सर एक रशियन गर्ल के साथ समय व्यतीत करता था।