महिला ने पति के किये टुकड़े-टुकड़े, जांच कर रही हरियाणा पुलिस भी हैरान

jail

आरोपी महिला के कई लोगों से अवैध संबंध थे, इन्हीं संबंधों को बचाने के लिये महिला ने अपने पति की हत्या कर दी और लाश के साथ ही पूरी रात सोती रही।

New Delhi, Nov 23 : झज्जर जिले के आसंडा गांव का एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसे सुन हर कोई हैरान है, यहां पर पत्नी ने भरोसे और रिश्तों के साथ-साथ अपने पति की भी कत्ल कर दी। दरअसल आरोपी महिला के कई लोगों से अवैध संबंध थे, उनके पास आये दिन आवारा किस्म के युवक आते थे, जब पति को मामले की जानकारी लगी, तो उन्होने विरोध किया, इसी बात से परेशान पत्नी ने रास्ते से पति को ही हटा दिया, और उसके शव के टुकड़े-टुकड़े कर दिये, कोर्ट ने महिला को तीस साल कैद की सजा सुनाई है।

क्या है मामला ?
बताया जा रहा है कि झज्जर के आसंडा जिले में रहने वाली एक महिला का कुछ लोगों के साथ अवैध संबंध थे, Murderकिसी तरह इस बात का जानकारी महिला के पति को लगी, तो उन्होने महिला के कृत्यों का विरोध किया, कुछ दिन लड़ाई-झगड़े में बितने के बाद महिला ने रास्ते से अपने पति को ही हटा दिया, ताकि उसकी अय्याशियां चलती रहे। आपको बता दें कि इस जोड़े का एक बेटा भी है।

कब की है घटना ?
आपको बता दें कि ये घटना करीब डेढ साल पहले की है, महिला और उसके प्रेमियों ने मिलकर बड़ी सफाई से हत्या की थी, किसी को कानो-कान खबर नहीं हुई थी कि मृतक व्यक्ति कहां गया, Jhajjarलेकिन पुलिस जांच में एक के बाद एक कई हैरान करने वाले खुलासे हुए, जिससे पता चला कि मृतक की पत्नी ने ही अपने पति की हत्या की थी और उसके शव के टुकड़े-टुकड़े कर दिये थे।

30 साल की सजा
अदालत ने इस मामले में दोषी महिला को 30 साल की कारावास और 55 हजार रुपये का जुर्माना भी लगाया है, आपको बता दें कि ये मामला एएलजे एचएस दहिया की अदालत में चल रहा था। prisonerदूसरी ओर इस महिला के साथ दूसरे आरोपियों को कोर्ट ने बरी कर दिया, क्योंकि उन लोगों के खिलाफ कुछ भी सबूत नहीं मिला था, सबूतों के अभाव में दूसरे आरोपियों को कोर्ट ने बरी घोषित किया।

मृतक के भाई ने कराया था मामला दर्ज
पीड़ित पक्ष के अनुसार आसंडा गांव निवासी कुलजीत सिंह ने मामला दर्ज कराया था कि उनके भाई बलजीत सिंह की शादी साल 2012 में गिझी गांव की पूजा नामक युवती से हुई थी, दोनों का एक दो साल का लड़का भी है, murder1कुलजीत का आरोप है कि पूजा का चाल-चलन ठीक नहीं है, उसके कई लड़कों से अवैध संबंध हैं, इसी बात को लेकर पति-पत्नी में कहासुनी हुआ करता था, परिवार के लोगों ने भी कई बार पूजा को समझाने की कोशिश की, लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ।

गायब हो गया था बलजीत
मृतक के भाई ने बताया कि बलजीत एकाएक गायब हो गया था, घटना वाली रात उसके घर में कुछ स्थानीय लोग मिले थे, इसके बाद वो किसी को नहीं दिखा, Murderजब पारिवारिक स्तर पर उसे ढूढने की कोशिश की गई तो भी असफलता हाथ लगी। जिसके बाद कुलजीत सीधे पुलिस के पास पहुंचा और अपने भाई के गुमशुदगी का मामला दर्ज कराया। जब मामले में पुलिस ने गहनता से जांच की, तो कई हैरान करने वाले खुलासे हुए।

घर से ही मिले शरीर के अंग
बलजीत को उसकी पत्नी ने ही मार दिया, मारने के बाद उनके शरीर के अंगों को काट-काट कर घर के ही दूसरे-दूसरे हिस्सों में रख दिया। murder killजब पुलिस ने मामले की जांच शुरु की, तो उन्हें घर के कमरे के अंदर रखे सूटकेस से बलजीत का कटा हुआ धड़ बरामद हुआ, तो शरीर के बाकी शेष अंग भी मकान के दूसरे-दूसरे हिस्सों में गाड़ कर रखा गया था।

महिला ने कबूल किया जुर्म
आरोपी पूजा से जब पुलिस ने कड़ाई से पूछताछ की, तो पुलिस के सामने वो टूट गई और अपना जुर्म कबूल कर लिया।arrest-cuffs-handcuffs-police-crime महिला ने बताया कि उनका पति उनसे रोज-रोज लड़ाई करता था, जिससे वो परेशान हो गई थी, इसी वजह से उन्होने अपनी पति की हत्या कर दी, अपना जुर्म छुपाने के लिये उन्होने उनके शव को काट-काट कर छोटे-छोटे टुकड़े कर दिये, ताकि किसी को भी कुछ पता ना चल सके।

पुलिस को कुछ और लोगों पर था शक
मामले की जांच कर रही हरियाणा पुलिस को पूजा के कुछ प्रेमियों पर भी शक था, पुलिस का कहना था कि अकेले महिला एक पुरुष की कैसे हत्या कर सकता है, संभव है कि इनके साथ इनका कोई प्रेमी भी रहा होगा, लेकिन किसी भी दूसरे आरोपी के खिलाफ कोई सबूत नहीं मिल पाया, सबूतों के अभाव में कोर्ट ने दूसरे आरोपी को बरी कर दिया, जबकि पूजा को 30 साल कैद और 55 हजार रुपये का जुर्माना लगाया।