छुट्टी पर आये फौजी की करतूत से सन्न रह गया समाज, राष्ट्रपति से सम्मानित बेटी से सामूहिक दुष्कर्म

पीड़िता छात्रा की मां ने पीएम से गुहार लगाते हुए कहा कि मोदी जी कहते हैं कि बेटी पढाओ, कहां से पढाएं, मेरी बेटी को न्याय दिलाओ जी।

New Delhi, Sep 14 : हरियाणा में इंसानियत को शर्मसार करने वाली एक खबर आई है। राष्ट्रपति से सम्मानित 12वीं की छात्रा को किडनैप कर छुट्टी पर आये फौजी ने दोस्तों के साथ मिलकर सामूहिक दुष्कर्म किया। पीड़िता छात्रा रेवाड़ी के नाहड़ की रहने वाली हैं, वहीं वारदात को कनीना में अंजाम दिया गया है, छात्रा के पिता की शिकायत के बाद महिला थाना पुलिस ने जीरो एफआईआर दर्ज कर कनीना थाने को केस ट्रांसफर कर दिया है।

Advertisement

सामूहिक दुष्कर्म
कनीना पुलिस ने मामले में जांच शुरु कर दी है। कोसली थाना क्षेत्र में रहने वाले शख्स ने पुलिस को बताया कि उनकी बेटी रेलवे परीक्षा की तैयारी के लिये महेन्द्रगढ के कनीना कस्बे में कोचिंग के लिये जाती है, बुधवार को जब वह कनीना के बस स्टैंड पर बस से उतरी, तो गांव के ही तीन युवकों ने उसे जबरदस्ती बाइक पर बिठा लिया, फिर उसे पास के खेतों में ले गये और जबरदस्ती नशीला पदार्थ देकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया।

Advertisement

आरोपित में एक फौजी भी शामिल
तीनों आरोपितों में एक फौजी भी शामिल है, जो छुट्टी पर आया हुआ है, वारदात के बाद लड़की को युवक बस स्टैंड पर छोड़कर फरार हो गये। पीड़ित छात्रा घर पहुंचने के बाद अपने परिजनों को पूरी बात बताई, जिसके बाद उसके पिता महिला थाने में पहुंच आरोपित युवकों के खिलाफ शिकायत दी। महिला थाने ने जीरो एफआईआर दर्ज कर मामला कनीना थाना पुलिस को ट्रांसफर कर दिया है।

सीएम ने कहा सख्त सजा मिलेगी
मामले के संबंध में कनीना थाना प्रभारी अनिरुद्ध सिंह ने कहा कि जीरो एफआईआर के आधार पर मामले की जांच शुरु कर दी गई है, जल्द ही मामले में आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। ये मामला हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर तक पहुंच चुका है, सीएम ने सख्त लहजे में कहा कि कानून अपना काम करेगा, इस मामले में जो भी दोषी हैं, उन्हें सख्त सजा मिलेगी।

पीएम से गुहार
पीड़ित छात्रा की मां ने पीएम मोदी से इंसाफ की गुहार लगाई है, उन्होने कहा कि लड़कों ने मेरी बेटी का अपहरण किया, उसके बाद उसका बुरा हाल किया, मोदी जी कहते हैं कि बेटी पढाओ, कहां से पढाएं, मेरी बेटी को न्याय दिलाओ जी। हरियाणा के रेवाड़ी जिले में हुए इस सामूहिक दुष्कर्म की घटना ने पूरे देश को हिला कर रख दिया है, दिल्ली के सीएम केजरीवाल ने भी इस मामले में ट्वीट करते हुए लिखा है कि बीजेपी से कानून-व्यवस्था कहीं नहीं संभल रही, ना दिल्ली में ना हरियाणा में, जनता खट्टर साहब से जवाब चाहती है, आखिर हमारी बेटियां कहां जाएं, उन्हें सुरक्षा कौन देगा ?