पत्‍नी को प्रेमी के साथ हमबिस्‍तर देख पति ने उठाया ऐसा कदम, पत्‍नी बोली – ऐसा भी होता है क्‍या

पत्‍नी को प्रेमी के साथ रंगरलियां मनाता देख पति हैरान रह गया, लेकिन इंसान का दिमाग खराब कर देने वाले ऐसी हालत में भी उसे कुछ ऐसा सूझा कि सुनकर आप भी दंग रह जाएंगे ।

New Delhi, Sep 14 : आपने ब्‍लैकमेल मूवी देखी है, इरफान खान स्‍टारर इस फिल्‍म में एक पति जब अपनी बीवी को उसके ब्‍वॉयफ्रेंड के साथ रंगे हाथों पकड़ता है तो बजाय बीवी को कुछ कहने के वो बीवी और उसके ब्‍वॉयफ्रेंड से पैसों की डिमांड कर उन्‍हें ब्‍लैकमेल करने लगता है । ये फिल्‍म यथार्थ से परे लगती हे, यानी ऐसा सच में हो ये संभव कहां । लेकिन ऐसा असल में हो गया है । छत्‍तीसगढ़ में एक पति ने अपनी पत्‍नी और उसके प्रेमी से पैसे ऐंठने की कोशिश की ।

पत्‍नी को प्रेमी संग पकड़ा
छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में एक युवक ने अपनी पत्नी को उसके प्रेमी के साथ हमबिस्तर होते देख लिया । हैरान करने वाली बात ये रही कि इस घटना के बाद भी उसने अपना आपा नहीं खोया । ना कोई मार पिटाई ओर ना ही ऐसा कोई भी हिंसक कदम ही उसने उठाया । लेकिन जो उसने किया उसे जानकार उसकी पत्‍नी और उसका प्रेमी दोनों ही दंग रह गए । बिलासपुर का ये युवक ब्‍लैकमेल मूवी से इंस्‍पायर लग रहा था ।

अवैध संबंधों का था शक
दरअसल इस युवक को पत्‍नी के अवैध संबंधों पर पहले से ही शक था । वो बस इसी फिराक में था कि कब उसे रंगे हाथ पकड़ सके । और जब उसे मौका मिला तो उसने इस मौके को भुनाना चाहा । हालांकि ये दांव बाद में उसी पर भाड़ी पड़ गया । लेकिन उसकी पत्‍नी पति की बात सुनकर जरूर दंग रह गई, उसने सपने में भी नहीं सोचा होगा कि ऐसे हालात में उसका पति भी ऐसा कर सकता है ।

पत्नी के प्रेमी से अजीबोगरीब मांग
बिलासपुर के इस युवक ने पति और उसके प्रेमी को जब रंगे हाथ पकड़ लिया तो बजाय गुस्‍सा होने के उसने मामले को रफा – दफा कराने के लिए एक खास डिमांड कर डाली । उसने मामले को खत्‍म करने के लिए पत्‍नी के प्रेमी से 10 लाख रुपए की मांग कर डाली । इस युवक ने कहा कि उसकी पत्‍नी जो चाहे करना है कर सकती है, लेकिन उसे अपना मुंह बंद रखने के लिए 10 लाख रुपए देने होंगे । पति की ये अजीबोगरीब डिमांड सुनकर पत्‍नी और उसका प्रेमी हैरान रह गए ।

पुलिस में पहुंचा मामला
प्रेमी ने भी प्रेमिका के पति से सोदा किया और अपने घर चला गया । लेकिन वहीं दूसरी तरफ पति अपनी पत्‍नी को थाने लेकर पहुंचा और उसके प्रेमी पर रेप का केस दर्ज करा दिया । प्रेमी को जब ये पता लगा तो वो भी थाने पहुंचा और उसने प्रेमिका के पति पर उससे धमकी देकर 10 लाख रुपए ऐंठने का केस दर्ज करवा दिया । पुलिस ने इस मामले में दोनों पक्षों की ओर से केस दर्ज कर लिया है । इस मामले की जांच चल रही है ।