अवैध संबंधों के शक में हैवान बना पति, फिर खुद पहुंचाया अस्पताल

महिला ने बताया कि पति उस पर अवैध संबंध का शक करता है, इसी वजह से आये दिन दोनों के बीच झगड़े होते रहते हैं।

New Delhi, Aug 13 : यूपी में एक हैवान पति ने अपनी पत्नी की नाक अपने दातों से काटकर अलग कर दिया, दरअसल पति को अपनी पत्नी के चरित्र पर शक था, जिसकी वजह से उसने वारदात को अंजाम किया। हालांकि घटना के बाद पति को शायद अपनी गलती का अहसास हुआ, और वो खुद ही बेहोश पत्नी को लेकर जिला अस्पताल पहुंचा, जहां महिला का इलाज जारी है। पहले पति आरोप लगा रहा था कि महिला का नाक उसने नहीं बल्कि उसके प्रेमी ने काटा है, लेकिन जब पत्नी होश में आई, तो पूरा मामला ही बदल गया।

क्या है मामला ?
आपको बता दें कि मामला यूपी के शाहजहांपुर के कांट थाना क्षेत्र के ग्राम पलहोरा का है, जहां अर्जुन नाम के शख्स पर पत्नी ने आरोप लगाया है कि चरित्र पर शक होने की वजह से उसने गुस्से में दांत से उसकी नाक काट ली। दोनों की शादी को 14 साल से ज्यादा समय हो चुके हैं, इनके तीन बच्चे भी हैं, लेकिन आये दिन पति चरित्र पर शक करता है, इसकी वजह से कई बार वो मारपीट भी कर चुका है।

अवैध संबंध का शक
महिला ने बताया कि हसबेंड उस पर अवैध संबंध का शक करता है, इसी वजह से आये दिन दोनों के बीच झगड़े होते रहते हैं। नाक काटने के बाद महिला बेहोश हो गई थी, realtionजिसके बाद उसका पति ही उसे लेकर जिला अस्पताल पहुंचा। पत्नी के बेहोश होने की वजह से फायदा उठाकर पति वारदात का आरोप उसके प्रेमी पर लगा रहा था। लेकिन जब पत्नी को होश आया, तो उसने पति पर मारपीट करने और नाक काटने का आरोप लगाया। हालांकि बार-बार पति पत्नी को समझाने की कोशिश करता रहा, लेकिन घायल होने की बावजूद पत्नी अपनी बात बोलती रही।

14 साल पहले शादी
घायल पत्नी ने बताया कि वो मूल रुप से बिहार की रहने वाली हैं, 14 साल पहले उनकी शादी हुई थी, सब ठीक-ठाक चल रहा था, उनके तीन बच्चे भी हैं, लेकिन पिछले कुछ महीनों से हसबेंड मेरे ऊपर शक करने लगा है, मैंने कई बार समझाने की कोशिश की, लेकिन वो मानने को राजी ही नहीं था, गांव में पंचायत भी हुई, लेकिन तब भी मैंने अपने पति के साथ ही रहने की बात कही, जब मैं उसके घर आ गई, तो सास, देवर और पति ने मिलकर मेरे साथ मारपीट की, मेरे सीने पर पैर रखकर मुंह से नाक काट दिया।

अभी तक मामला दर्ज नहीं
स्थानीय इंस्पेक्टर जसवीर सिंह ने मामले में बताया कि उन्हें घटना की सूचना मिली है, लेकिन अभी तक शिकायत या तहरीर नहीं दी गई है, जिसके आधार पर मुकदमा दर्ज किया जाए। मालूम हो कि पीड़िता बिहार की रहने वाली है, वो साफ-साफ कह रही है, UP Policeकि उस गांव में उसके ससुराल के अलावा दूसरा कोई रिश्तेदार नहीं है, जो उसकी मदद करे, ऐसे में कौन उसकी तहरीर थाने में देगा। पुलिस मामले को रफा-दफा करने की कोशिश में लगी हुई है।