प्रेमिका से मिलने होटल गया था पति, चिढ़ाने के लिए बीवी को की वीडियो कॉल, फिर हो गया फिल्‍मी सीन

बिहार के मुजफ्फरपुर से एक अनोखा मामला सामने आया है । यहां एक मियां-बीवी के ड्रामे में पुलिस भी फंस गई ।

New Delhi, Jan 15: बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में शुक्रवार को चौंकाने वाला मामला सामने आया है । मामला जिले के ब्रह्मपुरा थाना इलाके के इमलीचट्टी का है, यहां एक शख्‍स पत्नी के डर से प्रेमिका के साथ फरार हो गया । दरअसल, कोरोना संकट के बीच ये आदमी प्रेमिका के साथ इमलीचट्टी स्थित एक होटल में गया था । पत्‍नी को इसकी खबर लगी और वो पुलिस को लेकर होटल पहुंच गई । इसके बाद वहां अफरा तफरी का माहौल हो गया । इस बीच अपनी प्रेमिका के साथ शख्स फरार हो गया।

पति ने ही किया था वीडियो कॉल
दरअसल आरोपी पति ने ही अपनी पत्नी को वीडियो कॉल करके ये बताया था कि वो अपनी गर्लफ्रैंड के साथ होटल में है । उसने खुद अपनी पत्नी से कहा, “देखे तेरे से बेहतर लड़की के साथ हूं । तेरी तो मैं जिंदगी नर्क कर दूंगा।” ये वीडियो देखते ही उसकी पत्नी आनन-फानन में अपने बच्चे को लेकर पुलिस के साथ होटल पहुंच गई और वहां हंगामा शुरू कर दिया । महिला के चिल्लाने की आवाज सुनकर बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ मौके पर जुट गई। इलाके में जमकर हंगामा हो गया ।

बाइक छोड़कर भागा शख्स
वहीं जब इस पति को खबर लगी कि उसकी पत्नी होटल आ रही है तो वो प्रेमिका को लेकर अपनी बाइक होटल के ही पास छोड़कर ऑटो से फरार हो गया । पत्‍नी ने पुलिस को बताया कि उसका पति शराब के कारोबार में संलिप्त है और अक्सर स्टेशन के समीप इन्हीं होटलों में ठहरता है । पत्‍नी ने आगे बताया कि यहां वो हमेशा कई लड़कियों, दोस्तों और रिश्तेदारों के साथ अय्याशी करता है ।

पति पर आरोप
मिठनपुरा थाना क्षेत्र के रामबाग शास्त्री नगर की रहने वाली इस महिला ने बताया कि उसकी शादी आशीष कुमार नामके युवक से हुई थी । शादी के बाद से ही आशीष का कई लड़कियों से अफेयर रहा है, वह शराब का कारोबार भी करता है । घटनास्थल पर पहुंची ब्रह्मपुरा पुलिस ने महिला को किसी तरह समझा-बुझाकर शांत कराया । पीड़िता ने बताया कि अक्सर उसका पति आशीष अलग-अलग लड़कियों को लेकर होटल में आया करता है, इसके साथ ही शराब का डीलिंग भी वो यहीं से करता है । हालांकि, पुलिस ने बताया कि ये पति-पत्नी का विवाद है । महिला के लिखित आवेदन देने के बाद कारवाई की जाएगी ।