पैसों के खातिर ‘पत्नी के एग्स’ बेचता था पति, महिला ने सुनाई दिल दहला देने वाली आपबीती

महिला की शिकायत के बाद सरखेज पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है, आरोपी पति अभी भी फरार है।

New Delhi, Aug 08 : सुनकर ही अजीब लगता है, कि क्या कोई पति इतना हैवान हो सकता है, कि पैसों के खातिर अपनी पत्नी को एग्स बेचने के लिये मजबूर करे, राजस्थान पुलिस के पास ऐसा ही एक मामला आया है, महिला ने जब दर्दभरी दास्तान सुनाई, तो पुलिस भी हैरान रह गई। महिला का आरोप है कि उनके पति उन पर दबाव बनाकर उसके एग्स बेचता था। अब महिला ने आरोपी पति के खिलाफ थाने में तहरीर दी है।

महिला ने की शिकायत
मंगलवार को पीड़िता ने राजस्थान के सरखेज पुलिस को तहरीर दी, जिसमें महिला ने कहा कि उसकी शादी साल 2010 में हुई थी, तब वो अपने पति के साथ मुंबई में रहती थी। ससुराल के लोग उनके साथ बहुत अच्छा व्यवहार करते थे। लेकिन कुछ समय के बाद ससुराल वाले उन्हें प्रताड़ित करना शुरु कर दिया, वो बहू से दहेज की मांग करने लगे, छोटी-छोटी बातों पर ताना मारने लगे थे। कुल मिलाकर कुछ समय में ही ससुराल वालों का व्यवहार बदल गया था।

पिता के घर पति के साथ रहने लगी
महिला ने बताया कि जब ससुरालवालों की प्रताड़ना बढ गई, तो वो दरियापुर स्थित अपने पिता के घर आ गई, उसके साथ ही पति भी वहीं रहने लगे, तब उनकी मां उनका खर्च उठाती थीं, मां के पैसे दिये, जिससे वो अपने पति के लिये एक ऑटोरिक्शा खरीद लाई, जिसके बाद वो अपने पति के साथ फतेहबाड़ी में रहने लगी, कुछ दिनों बाद पति ने ऑटो रिक्शा चलाना छोड़ दिया, जिससे परिवार की आर्थिक स्थिति और खराब हो गई।

मां करती थी मदद, लेकिन वो भी गुजर गई
पीड़िता ने बताया कि मेरी मां हम लोगों की आर्थिक मदद करती थी, लेकिन साल 2016 में उनका देहांत हो गया, जिसके बाद मेरे पति को रुपये मिलने बंद हो गये। पति अपने दोस्तों से पैसे कर्ज लिया करते थे, लेकिन वो भी चुका नहीं पाये, जिसके बाद पति के ही दोस्तों ने उनसे कहा कि पत्नी के एग्स बेचो, जिसके बाद वो मुझ पर दबाव डालने लगे, कि मैं ऐसा काम करुं, उन्होने मुझसे जबरदस्ती कई बार ऐसा काम करवाया ।

विरोध करने पर करते थे पिटाई
पीड़िता ने बताया कि उनके 2 बच्चे हैं, पति एक दोस्त की मदद से उन्हें साल 2016 से 2018 के बीच राजस्थान के अजमेर, उदयपुर और वड़ोदरा लाये, जहां पर उनके एग्स बेचे गये। जब उन्होने इसका विरोध किया, तो पति ने उनकी पिटाई कर दी। महिला ने ये भी बताया कि पति ने धोखे से उससे तलाक के पेपर साइन करवा लिये हैं, वो पेपर्स गुजराती भाषा में लिखी थी, जो उसे नहीं आती थी, जब उसने इसकी शिकायत अपने ससुरालवालों से की, तो उन्होने भी मदद करने से इंकार कर दिया।

पुलिस कर रही जांच
महिला की शिकायत के बाद सरखेज पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है, आरोपी पति अभी भी फरार है, पुलिस का मामले पर कहना है कि मामले की जांच शुरु कर दी गई है, हम आरोपी पति से संपर्क करने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन वो फरार है, जल्द ही उसकी तलाश में छापेमारी शुरु कर दी जाएगी।