दोबारा शादी की तैयारी कर रही IAS टॉपर टीना डाबी, जानिये किसके साथ लेगी सात फेरे

Tina dabi

आईएएस टीना डाबी सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती है, वो अपने पेशेवर और निजी जिंदगी से जुड़ी जानकारियां साझा करती रहती है।

New Delhi, Mar 29 : यूपीएससी 2016 टॉपर टीना डाबी एक बार फिर से शादी के बंधन में बंधने जा रहा है, राजस्थान कैडर की आईएएस अधिकारी टीना 2013 बैच के आईएएस प्रदीप गवांडे के साथ सात फेरे लेने की तैयारी कर रही है, दोनों जयपुर में 22 अप्रैल को शादी करेंगे।

सोशल मीडिया पर दी जानकारी
आईएएस टीना सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती है, वो अपने पेशेवर और निजी जिंदगी से जुड़ी जानकारियां साझा करती रहती है, इंस्टाग्राम पर टीना को करीब 1.4 मिलियन लोग फॉलो करते हैं, ऐसे में सगाई की तस्वीर को साझा करते हुए टीना डाबी ने लिखा, वो मुस्कान पहन रही हूं, जो तुम दे रहे हो, इसके साथ ही उन्होने हैशटैग में लिखा फियांसे।

डॉक्टर रह चुके हैं प्रदीप
आपको बता दें कि आईएएस प्रदीप गवांडे चुरु जिले के कलेक्टर भी रह चुके हैं, यूपीएससी परीक्षा पास करने से पहले प्रदीप एमबीबीएस डॉक्टर भी रह चुके हैं, बताया जा रहा है, कि जयपुर के एक निजी होटल में पूरा फंक्शन होगा, शादी के रिसेप्शन के लिये बड़ी संख्या में आईएएस अधिकारियों को निमंत्रण दिया गया है।

अतहर से की थी पहली शादी
टीना डाबी ने 2016 बैच के यूपीएससी सेकेंड टॉपर रहे अतहर खान से 2018 में शादी की थी, हालांकि ये शादी ज्यादा लंबा नहीं चल सकी, दोनों ने 2020 में आपसी सहमति से तलाक ले लिया, अब टीना प्रदीप गवांडे के साथ जिंदगी की नई पारी की शुरुआत करने जा रही है, इसे लेकर टीना ने सगाई की तस्वीर भी सोशल मीडिया पर साझा की है। अतहर खान की पोस्टिंग भी पहले राजस्थान में ही थी, लेकिन तलाक के बाद वो जम्मू-कश्मीर कैडर लेकर अपने गृह राज्य चले गये, वहीं टीना मूल रुप से दिल्ली की रहने वाली हैं, उन्होने सिर्फ 22 साल की उम्र में पहले ही प्रयास में यूपीएससी टॉप किया था।