आईएएस टॉपर की लव स्टोरी, सुबह मिले और शाम तक हो गया प्यार

Tina Dabi

आईएएस टॉपर टीना डाबी ने ट्विटर पर जानकारी दी कि अतहर के साथ उनकी शादी जयपुर में पिछले महीने 20 मार्च को हो चुकी है।

New Delhi, Apr 10 : 2015 आईएएस टॉपर टीना डाबी अपनी प्रेम कहानी को लेकर इन दिनों सुर्खियों में हैं। टीना ने अब अपनी लव स्टोरी को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है। उन्होने बताया है कि अतहर के साथ उनकी शादी पहले ही हो चुकी है, जी हां, टीना के ट्वीट किया है कि कहां और कब अतहर के साथ उनकी शादी हुई थी ? अब शादी के बाद दोनों ने जश्न मनाने का फैसला लिया है, जो किया जा रहा है।

कब और कहां हुई शादी
आईएएस टॉपर टीना डाबी ने ट्विटर पर जानकारी दी कि अतहर के साथ उनकी शादी जयपुर में पिछले महीने 20 मार्च को हो चुकी है। Tina Dabi4दोनों ने जयपुर में कुछ रिश्तेदारों और दोस्तों की मौजूदगी में कोर्ट मैरिज की। फिर दोनों ने शादी समारोह का जश्न मनाने को लेकर योजना बनाई। कश्मीर में शादी समारोह का जश्न तो समाप्त हो चुका है, लेकिन आने वाले 14 अप्रैल को दिल्ली में दूसरा समारोह होगा।

7 अप्रैल को शादी
टीना डाबी के इस खुलासे के बाद यकीनन कई लोग हैरान हैं, क्योंकि अतहर आमिर उल शफी खान और टीना की शादी शनिवार 7 अप्रैल को कश्मीर के पहलगाम में हुई। Tina Dabi2टीना के परिवार के लोग भी पहलगाम आये हुए थे। शादी के बाद दोनों परिवार अनंतनाग स्थित अतहर आमिर के पैतृक गांव देवेपोरा भी गये। जहां पर तमाम रिश्तेदारों और दोस्तों के लिये पार्टी का आयोजन किया गया।

14 अप्रैल को दिल्ली में रिसेप्शन
कश्मीर में जश्न हो जाने के बाद अब 14 अप्रैल को दिल्ली में ये जोड़ा एक बार फिर अपनी शादी का जश्न मनाएंगे। Tina Dabi3आपको बता दें कि अतहर आमिर कश्मीर के अनंतनाग के रहने वाले हैं, तो टीना डाबी दिल्ली की। इसलिये शादी के बाद दोनों ही जगह पर रिसेप्शन का आयोजन किया गया, ताकि उनके रिश्तेदार और दोस्त इन पार्टी में शामिल हो सकें।

पहली नजर में प्यार
टीना और अतहर ने खूबसूरत टूरिस्ट डेस्टिनेशन पहलगाम में शादी की, इंडिया टुडे की एक खबर के अनुसार टीना ने कहा कि Tina Dabi1पहली बार वो आमिर से मसूरी के लाल बहादुर शास्त्री नेशनल एकेडमी में मिले। दोनों की सुबह मुलाकात हुई, शाम तक अतहर आमिर उनके घर के दरवाजे पर थे। उनके लिये पहली नजर में प्यार हो गया था।

दोनों हैं आईएएस टॉपर
दोनों ने साल 2015 में यूपीएससी का पेपर साथ दिये थे, परीक्षा में टीना डाबी टॉपर थी, तो दूसरे पोजीशन पर अतहर आमिर थे। Tinaफिर दोनों साल 2015 से ही एक-दूसरे के साथ हैं। टीना और आमिर शुरु से ही अपने रिश्ते को लेकर काफी खुले विचारों के रहे हैं, दोनों ने कभी भी कुछ छुपाने की कोशिश नहीं की। वो अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती हैं।

लव जेहाद का नाम
हालांकि दो आईएएस टॉपर के रिश्ते को कुछ लोगों के विरोध का भी सामना करना पड़ रहा है। दरअसल आमिर मुस्लिम हैं और टीना हिंदू, Tina Dabi5इसी वजह से कुछ हिंदू संगठनों ने इसे लव जेहाद का नाम दिया। 24 साल की टीना राजस्थान कैडर की ऑफिसर हैं, फिलहाल उनकी पोस्टिंग अजमेर में है।