यूपी में अभी 2 दिन और बारिश के आसार, मौसम विभाग ने जारी किया येलो अलर्ट

winter

मौसम विभाग ने कई जिलों के लिये येलो अलर्ट भी जारी किया है, मौसम विभाग के मुताबिक प्रदेश में अगले दो दिनों तक बादलों की आवाजाही बनी रहेगी।

New Delhi, Jan 24 : यूपी में फिलहाल कड़ाके की ठंड से राहत मिलती नहीं दिख रही है, यहां बूंदाबांदी के साथ ही चल रही हवाओं ने ठिठुरन बढा दी है, मौसम विभाग ने अगले दो दिन गरज-चमक के साथ बूंदाबांदी की संभावना जताई है, इसके साथ ही पश्चिमी यूपी में कोल्ड डे कंडीशन यानी अधिक ठंडे दिन की चेतावनी भी जारी की गई है।

येलो अलर्ट
मौसम विभाग ने कई जिलों के लिये येलो अलर्ट भी जारी किया है, मौसम विभाग के मुताबिक प्रदेश में अगले दो दिनों तक बादलों की आवाजाही बनी रहेगी, इस दौरान सुबह के समय हल्के से मध्यम कोहरा भी हो सकता है, बारिश के कारण प्रदेश भर के न्यूनतम तापमान में बढोतरी दर्ज की जाएगी।

तापमान
इस बीच सोमवार को लखनऊ में अधिकतम तापमान 17 डिग्री सेल्सियस और न्यूनतम तापमान 9 डिग्री सेल्सियस रहने का अनुमान है, winter इसके अलावा वाराणसी में अधिकतम 18 डिग्री, तो न्यूनतम 10 डिग्री रहने का अनुमान है, इस बीच यहां दिन में हल्की बूंदाबांदी भी हो सकती है, कानपुर में भी दिन का अधिकतम तापमान 17 डिग्री और न्यूनतम तापमान 8 डिग्री रह सकती है, यहां अगले दो दिन सुबह के समय मध्यम दर्जे का कोहरा छाया रह सकता है।

दिल्ली में कोहरा
मौसम विभाग के मुताबिक दिल्ली-एनसीआर में इस सप्ताह सुबह के समय कोहरा हो सकता है, ठंड अभी भी रंग दिखा रहा है, delhi lockdown बारिश की वजह से ठिठुरन से लोगों को परेशानी हो रही है, कहा जा रहा है कि अगले सप्ताह तापमान कुछ बढेगा, जिसके बाद लोगों को राहत मिलेगी।