इमरान खान ने दी होली की ऐसी मुबारकबाद कि भड़का बॉलीवुड, दो टूक जवाब से दिखा दी औकात

दरअसल इस जवाब ने इमरान को एक बार फिर पुलवामा हमले को लेकर उनका भारत के लिए रवैया याद दिला दिया होगा । बॉलीवुड से ये जवाब अशोक पंडित ने दिया है ।

New Delhi, Mar 20 : पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने अपने ट्विटर हैंडल से हिंदू समुदाय को होली की शुभकामनाएं दीं । इमरान को शायद ही इस बात की उम्‍मीद हो कि उन्‍हें सरहद पार से इसका करारा जवाब मिलेगा । इमरान के इस ट्वीट का जवाब उन्‍हें बॉलीवुड से आया । वो भी ऐसा करारा कि वो कुछ लिखने से पहले सौ बार सोचेंगे । दरअसल इस जवाब ने इमरान को एक बार फिर पुलवामा हमले को लेकर उनका भारत के लिए रवैया याद दिला दिया होगा । बॉलीवुड से ये जवाब अशोक पंडित ने दिया है ।

इमरान को करारा जवाब
इमरान ने हिंदू समुदाय को शांतिपूर्ण और खुशियों भरी होली की मुबारकबाद दी । लेकिन बॉलीवुड से इसे लेकर जबरदस्त रिएक्शन आया । फिल्‍म ‘द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ के को-प्रोड्यूसर अशोक पंडित जो कि भारत-पाक मामलों पर पहले भी कई बार बोल चुके हैं उन्होंने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान को करारा जवाब दिया । अशोक पंडित ने लिखा पाकिस्तान को पहले हमारे जवानों के खून की होली खेलने से बाज आना चाहिए । फिर वो हमें मुबारकबाद दे सकते हैं ।

पुलवामा आतंकी हमले के बाद से देश गुस्‍से में
14 फरवरी को जम्‍मू कश्‍मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद से भारत गुस्‍से में है । पाकसमर्थित आतंकी संगठन जैश ए मोहममद के हमले की जिम्‍मेदारी लेने के बाद भी पाकिस्‍तान की ओर से आतंकियों पर कोई कारर्वाई नहीं की गई । पाकिस्‍तान एक बार फिर घडि़याली आंसू रोता हुआ नजर आया । खुद को आतंक का शिकार बताता नजर आया । वहीं भारत की सरहद पर लगातार सीजफायर उल्‍लंघन करता रहा । भारतीय सैन्‍य अड्डों को निशाना बनाया, उस पर शांतिदूत का ढोंग । भारतीय पाकिस्‍तान के इस झूठे भ्रम में नहीं फंसने वाले ।

इमरान खान को मिले ऐसे जवाब
वहीं इमरान खान के इस ट्वीट पर ट्विटर यूजर्स ने एक से बढ़कर एक जवाब दिए । एक यूजर ने लिखा कि पाकिस्‍तान में 10 से 12 हिंदू ही बचे हैं, सबको डायरेक्‍ट मैसेज भी कर सकते हैं । वहीं एक यूजर ने लिखा कि सबका एक वॉट्एप ग्रुप बना लेते और एक साथ होली की शुभकामनाएं दे देते । वहीं एक यूजर ने इमरान को लिखा कि जब भारतीय या हिंदू ईद की मुबारकबाद देते हैं तो सबको देते हैं , हिंदू लिखकर उन्‍हें अलग मत करो । उन्‍हें वैसे ही पाकिस्तान में होली मनाने दें जैसे हम ईद भारत में मनाते हैं ।