बहन गिड़गिड़ाती रही, भाई चाकू से वार करता रहा, 5 लाख की वजह से बहन को कर दिया विधवा

घायल मोनू ने बताया कि अरुण और राहुल आये दिन तेजकरण को धमकाते रहते थे, वो कहते थे कि या तो मेरी बहन को वापस कर दें, या फिर हमें पांच लाख रुपये दे।

New Delhi, Jul 27 : इंदौर में झूठी इज्जत के खातिर एक भाई ने अपनी बहन की ही मांग उजाड़ दिया। दरअसल परिवार की मर्जी के खिलाफ एक लड़की ने शादी की, जिसके भाई, चाचा और चचेरे भाई ने मिलकर उसके पति की चाकूओं से गोदकर हत्या कर दी। बीच-बचाव के लिये आई बहन की भी लात-घूंसों से जमकर पिटाई की गई। पड़ोस में रहने वाले एक युवक ने जब बचाने की कोशिश की, तो उस पर भी आरोपियों से चाकू से हमला कर दिया, जिससे वो घायल हो गया है।

घरवालों ने 5 लाख में किया था सौदा
लड़की रिंकी ने बताया कि 8 साल से हमारा प्रेम संबंध था, लेकिन मेरे परिवार वाले सूरत में हमारी मर्जी के खिलाफ पांच लाख रुपये लेकर जबरदस्ती मेरी शादी करना चाह रहे थे, Rupees11तीन महीने पहले मैंने और करण ने घर वालों की मर्जी की परवाह किये बगैर शादी कर ली। इसी बात से मेरे घर वाले नाराज थे, वो आये दिन तेजकरण के साथ गाली-गलौच और मारपीट किया करते थे।

मैं गिड़गिड़ाती रही, भाई चाकू मारता रहा
रिंकी ने बताया कि मैंने तेजकरण को खाना परोसा ही था, कि भाई अरुण, चाचा शिवराम और उनका बेटा राहुल मेरे घर के भीतर घुस गया और गाली देते हुए पति को खींचकर नीचे ले गया। Murder3भाई और चाचा मेरे पति पर हमला करते रहे, मैं उनके सामने गिड़गिड़ाती रही, लेकिन वो नहीं माने, जब मैंने बचाव करने की कोशिश की, तो उन्होने मुझ पर भी लात और घूंसे बरसाये, जिससे मैं गिर पड़ी थी।

पहले से मिल रही थी धमकी
तेजकरण के पिता गौरीशंकर एक निजी कॉलेज में ड्राइवर हैं, उन्होने बताया कि अरुण और राहुल उनके बेटे को मारते-पीटते नीचे लेकर आये, तेजकरण उनका इकलौता बेटा था। वो निजी कंपनी में काम करता था। उन्होने बताया कि दोनों के प्रेम को देख मैंने रिंकी के पिता से शादी की बात की थी, लेकिन उसके घर वाले नहीं माने, जिसके बाद दोनों ने भागकर शादी कर ली। मैंने रिंकी को बहू मानकर घर में जगह दे दी। शादी के बाद अरुण कई बार बेटे को मारने की धमकी देता था। तेजकरण की मौत से उनकी मां सुंदरबाई, बहनें चित्रा, साधना और मनीषा बदहवास हैं।

इलाज के दौरान मौत
भंवरकुंआ पुलिस स्टेशन के टीआई संजय शुक्ला ने बताया कि राहुल अरुण का चचेरा भाई है, शिवराम चाचा हैं। तीनों ने मिलकर तेजकरण पर चाकू से 7-8 वार किये। घटना के करीब 5 घंटे बाद अस्पताल में तेजकरण ने दम तोड़ दिया। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर शिवराम को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि दोनों युवक आरोपी फरार हैं।

सप्ताह भर पहले मारपीट
घायल मोनू ने बताया कि अरुण और राहुल आये दिन तेजकरण को धमकाते रहते थे, वो कहते थे कि या तो मेरी बहन को वापस कर दें, या फिर हमें पांच लाख रुपये दे। mp policeकरीब सप्ताह भर पहले भी अरुण ने तेजकरण के साथ मारपीट की थी। जिसके बाद पुलिस दोनों को थाने लेकर आई थी, हालांकि चेतावनी देकर दोनों को छोड़ दिया गया था।