IPL 2021 में जलवा बिखेर रही है ये फीमेल एंकर्स, खूबसूरत इतनी कि नजरें नहीं हटा पाएंगे!

ipl-female-anchors

क्रिकेट फैंस ब्रेक के दौरान अपनी पसंदीदा फीमेल एंकर्स को भी देखना नहीं भूलते, आइये नजर डालते हैं कि उन बेहद खूबसूरत एंकर्स पर जो इस सीजन रोमांच का तड़का लगा रही है।

New Delhi, Apr 12 : अगर हम कहें कि आईपीएल 2021 की व्यूअरशिप सिर्फ क्रिकेटर्स की वजह से ही नहीं बल्कि खूबसूरत एंकर्स की वजह से बढी है, तो शायद गलत नहीं होगा, इन दिनों आईपीएल 14 का खुमार लोगों के सिर चढकर बोल रहा है, लेकिन क्रिकेट फैंस ब्रेक के दौरान अपनी पसंदीदा फीमेल एंकर्स को भी देखना नहीं भूलते, आइये नजर डालते हैं कि उन बेहद खूबसूरत एंकर्स पर जो इस सीजन रोमांच का तड़का लगा रही है।

नेरोली मीडोज
नेरोली एक ऑस्ट्रेलियाई टीवी प्रेजेंटर, स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट और स्पोर्ट्स कमेंटेटर हैं, वो क्रिकेट के अलावा बॉस्केटबॉल तथा ऑस्ट्रेलियन फुटबॉल लीग को भी होस्ट कर चुकी हैं, फिलहाल वो आईपीएल के दौरान सुनील गावस्कर और केविन पीटरसन के साथ शो को होस्ट करती नजर आ रही हैं।

तान्या पुरोहित
तान्या पुरोहित मूल रुप से उत्तराखंड की रहने वाली हैं, उन्होने गढवाल यूनिवर्सिटी से एमए मास कम्युनिकेशन किया है, वो अनुष्का शर्मा स्टारर फिल्म एनएच 10 में भी नजर आई थी, उन्होने न्यूज एंकर दीपक डोभाल से शादी की है।

नशप्रीत सिंह
नसप्रीत सिंह का जन्म 1988 में फिजी में हुआ था, वो ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न में पली-बढी हैं, इन्हें नशप्रीत कौर के नाम से जाना जाता है, वो हिंदी, अंग्रेजी के अलावा पंजाबी भाषा बोलना जानती हैं, नशप्रीत ने यूनिवर्सिटी ऑफ मेलबर्न से ग्रेजुएशन किया है, उन्होने 2014 में बतौर मॉडल अपने करियर की शुरुआत की थी, इसके अलावा शॉर्ट फिल्म स्ट्रिंग्स में भी दिखी थी, उन्हें किताबें पढने का और ट्रेवलिंग का शौक है।

संजना गणेशन
संजना गणेशन का जन्म 6 मई 1991 को महाराष्ट्र के पुणे में हुआ था, उन्होने बिशप्स स्कूल पुणेँ से स्कूलिंग और सिम्बयोसिस इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी से इंजीनियरिंग की है, क्रिकेट के अलावा वो फुटबॉल और बैडमिंटन टूर्नामेंट को भी होस्ट कर चुकी हैं, इसके अलावा वो एमटीवी स्पिट्सविला सीजन-7 में बतौर कंटेस्टेंट नजर आई थी, 15 मार्च 2021 को उन्होने मुंबई इंडियंस के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह से शादी की है।

मयंती लैंगर
मयंती क्रिकेट की दुनिया की जानी पहचानी नाम है, क्रिकेट फैंस को इस साल बाकी एंकर्स के साथ-साथ मयंती को भी टीवी पर देखने की हसरत थी, लेकिन वो आईपीएल 2021 में एंकरिंग करती नजर नहीं आ रही हैं, इसके पीछे निजी कारण हो सकते हैं, मयंती ने पिछला सीजन भी मिस किया था, क्योंकि वो अपने पहले बच्चे के जन्म के बाद थोड़ा ब्रेक लेना चाहती हैं, मयंती ने टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर स्टुअर्ट बिन्नी से शादी की है।