सनराइजर्स हैदराबाद के विकेटकीपर ने बताया ‘प्लान’, अगर ऐसा हुआ, तो केकेआर का काम तमाम

Hydrabad saha

साहा ने कहा कि केकेआर के खिलाफ कई मैच खेले हैं, हम उनकी गेंदबाजी के तरीकों को भी जानते हैं, इसके साथ ही हम ये भी रणनीति बना रहे हैं कि कैसे उनके बल्लेबाजों को फेल किया जाए।

New Delhi, May 25 : आईपीएल-11 सीजन में शुक्रवार को कोलकाता नाइटराइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच क्वालीफायर-2 खेला जाएगा। इस मुकाबले को जीतने वाली टीम फाइनल में पहुंचेगी, जहां उनका मुकाबला चेन्नई सुपरकिंग्स से होगा। आपको बता दें कि इस साल जो भी आईपीएल ट्रॉफी अपने नाम करेगा, वो तीसरी बार विजेता बनेगा, क्योंकि ये तीनों ही टीमें दो-दो बार इस टूर्नामेंट को जीत चुकी है।

ऋद्धिमान साहा ने बताया प्लान
सनराइजर्स हैदराबाद के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋद्धिमान साहा ने मैच से पहले कहा कि हम अतीत को भूल चुके हैं, saha1टीम मीटिंग में हमसे कहा गया है कि आखिरी मैच में क्या हुआ, उसे हम भूल जाएं और अगले मैच के लिये तैयारी करें। हम हार के बारे में बिल्कुल भी नहीं सोच रहे हैं, क्योंकि हम जानते हैं कि कि टी-20 क्रिकेट में दो से तीन अच्छे ओवर में मैच पलट सकता है।

अच्छी शुरुआत के बाद मिली हार
हैदराबाद के विकेटकीपर बल्लेबाज ने आगे बोलते हुए कहा कि हमने चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ शानदार शुरुआत की थी, लेकिन हम मैच नहीं जीत सके। kane111इसका एक बड़ा कारण ये है कि हम मैच को अच्छे से खत्म नहीं कर सके, लेकिन कोलकाता के खिलाफ शुक्रवार को हम मैच जीतने के लिये ईडेन गार्ड्न्स के मैदान पर उतरेंगे।

हर स्थिति के लिये तैयार
साहा ने आगे बोलते हुए कहा कि हम परिस्थितियों पर निर्भर नहीं कर रहे हैं, ये भी हो सकता है कि विकेट अलग तरह का व्यवहार करे, SAHAहम हर स्थिति से निपटने के लिये तैयार हैं, हमने कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाफ कई मैच खेले हैं, हम उनकी गेंदबाजी के तरीकों को भी जानते हैं, इसके साथ ही हम ये भी रणनीति बना रहे हैं कि कैसे उनके बल्लेबाजों को फेल किया जाए।

केकेआर ने राजस्थान को हराया
आपको बता दें कि क्वालीफायर-1 में कोलकाता नाइटराइडर्स की टीम ने राजस्थान रॉयल्स को 25 रन से हराकर क्वालीफायर-2 में जगह बनाई है। Dinesh Karthik kkrराजस्थान के खिलाफ मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करते हुए केकेआर की टीम ने निर्धारित 20 ओवरों में सात विकेट के नुकसान पर 169 रन बनाये, जबाव में राजस्थान की टीम ने धीमी बल्लेबाजी की, जिसकी वजह से वो 4 विकेट के नुकसान पर 144 रन ही बना सकी।

केकेआर के गेंदबाजों का शानदार प्रदर्शन
राजस्थान के खिलाफ केकेआर के गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया, उन्होने राजस्थान के बल्लेबाजों को बांधे रखा, वो खुलकर नहीं खेल सके, kkr1जिसकी वजह से उन्हें अहम मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा। कप्तान दिनेश कार्तिक ने मैच जीतने के बाद युवा बल्लेबाज शुभमन गिल, ऑलराउंडर आंद्रे रसेल और गेंदबाजों की तारीफ भी की थी।

फाइनल में सीएसके से भिड़ंत
आपको बता दें कि क्वालीफायर-2 में जो भी टीम जीतेगी, वो 27 मई को फाइनल में चेन्नई सुपरकिंग्स से भिड़ेगी। CSK Main1सीएसके ने दो साल के बैन के बाद इस साल टूर्नामेंट में वापसी की है, धोनी की अगुवाई में एक बार फिर से टीम फाइनल में पहुंच चुकी है, सीएसके सात बार फाइनल में पहुंच चुकी है, जबकि दो बार ट्रॉफी भी अपने नाम कर चुकी है।