कौन हैं IPL की न्‍यू मिस्‍ट्री गर्ल श्रुति तुली? इंस्‍टाग्राम पर बोल्‍ड फेाटेाज की भरमार

नियॉन टॉप में नजर आ रही ये मिस्‍ट्री गर्ल लगातार चर्चा में हैं । लड़की कौन है आगे बताते हैं आपको । तस्‍वीरों से नजर हटा नहीं पाएंगे ।

New Delhi, Apr 29: आईपीएल 2022 शुरू हुए दिन गुजर गए और किसी मिस्‍ट्री गर्ल की चर्चा नहीं हुई । नहीं-नहीं ऐसा बिलकुल भी नहीं है । चर्चा हो रही है और जबरदसत तरीके से हो रही है । सीएसके और पंजाब किंग्‍स के बीच पिछले दिनों हुए मैच के दौरान नियॉन टॉप में दिखी एक लड़की चर्चा में हैं । कौन है ये मिस्‍ट्री गर्ल, सोशल मीडिया पर सब जानना चाहते हैं । वैसे ये लड़की कोई आम लड़की नहीं, सोशल मीडिया सेंसेशन हैं । लोग इन्‍हें नेशनल क्रश भी बुला रहे हैं ।

आईपीएल की मिस्‍ट्री गर्ल श्रुति तुली
बधाई दो फिल्‍म का गाना है, दिल अटक गया है । कुछ ऐसा ही आईपीएल में कैमरामैन के साथ भी होता है जब उनका कैमरा स्‍टैंड में खड़ी किसी हसीना पर अटक जाता है । महज कुछ सेंकंडों के लिए स्‍क्रीन पर आई ये हसीना आईपीएल की मिस्‍ट्री गर्ल बन जाती है । इसके बाद तस्‍वीरें वायरल होती हैं और पता लगाया जाता है कि ये सुंदर हसीना कौन हैं । एक ऐसा ही चेहरा है ज्ञुति तुली का, वैसे आईपीएल की ये वायरल मिस्‍ट्री गर्ल नोन एक्‍ट्रेस-मॉडल हैं ।

प्रोफेशनल मॉडल हैं श्रुति
श्रुति तुली के इस्‍टाग्राम अकाउंट पर जाने पर पता लगता है कि वो एक मॉडल और एक्‍ट्रेस हैं । उनकी ढेरों ग्‍लैमरस तस्‍वीरों से उनका अकाउंट भरा पड़ा है । उनकी तस्‍वीरें देखें तो आपको पता चलता है कि वो खुद को कितना मेंटेन रखती हैं । वो फिटनेस फ्रीक कही जाती हैं । श्रुति का नाम साल 2020 में तब भी सामने आया था जब बिग बॉस में उनका नाम आसिम रियाज के साथ जुड़ा था । तब सफाई दी गई थी कि आसिम और वो सिर्फ दोस्‍त हैं ।

बोल्ड तस्‍वीरों से भरा है अकाउंट
श्रुति अपनी बॉडी फ्लॉन्‍ट करने में पीछे नहीं हैं । उनका सोशल मीडिया अकाउंट देखें तो उसमें बिकिनी में श्रुति अलग अलग पोज में नजर आ जाएंगी । उनका अंदाज फैंस को भी भाता है । श्रुति तुली के फॉलोवर भी कम नहीं हैं ।
(Photo-.instagram.com/shrutituli/)