फिलिस्तीन में तबाही के बीच इजरायली महिला सैनिक का ‘सबको मारकर निकल लूं’ वीडियो वायरल

फिलिस्तीन में इजरायल के एयरस्‍ट्राइक से तबाही मची हुई है, इस बीच वहां की एक महिला सैनिक का वीडियो वायरल हो रहा है । आगे देखें, और जानें कौन है ये येल डेरी ।

New Delhi, May 19: इजरायल और फिलीस्तीन के बीच छिड़े युद्ध के बीच सोशल मीडिया पर शांति की अपील कर रहे हैं, दुनिया भर से लोग दोनों देशों को हथियार छोड़कर अमन बहाली की मांग कर रहे हैं । सोशल मीडिया पर मीम्‍स, हैशटैग के जरिए भी इस मुद्दे पर लोग सक्रिय बने हुए है, लेकिन इस बीच एक वीडियो ने लोगों को हैरान कर दिया है । दरअसल इजरायल की एक महिला सैनिक का टिकटॉक वीडियो चर्चा में है ।

इजरायल की महिला सैनिक येल डेरी का वीडियो वायरल
डेली बीस्ट की रिपोर्ट के मुताबिक, इजरायल डिफेंस फोर्स की सोल्जर येल डेरी सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं । वो काफी समय से टिकटॉक वीडियो बना रही हैं । लेकिन इस बार उनका वीडियो उनके फैंस को एंटरटेनिंग कम और असंवेदनशील ज्‍यादा लगा है । येल, एक वीडियो में लिप सिंक करते हुए नजर आई जिसमें उन्होंने कहा- क्या मैं सबको जान से मारकर भाग जाऊं?

युद्ध के बीच ऐसा वीडियो …
सेल डेरी जिस डायलॉग पर लिपसिंक कर रही है वो 2016 में रिलीज हुई फिल्म सुसाइड स्कवॉड का है, येल इसी फिल्म की किरदार हार्ले क्वीन का डायलॉग रिपीट करते हुए नजर आईं । वीडियो को लेकर कई लोगों ने अपनी आपत्ति उठाई है, सेल की असंवेदनशीलता पर फैंस उन्‍हें ट्रोल कर रहे हैं ।

पहले भी रही हैं विवादों में
येल डेरी इससे पहले एक और गाने के चलते विवादों में आई थीं, उस समय वो फिलीस्तीन के एक राष्ट्रवादी गाने पर डांस करते हुए और मुस्कुराते हुए नजर आई थीं । तब भी कई लोग येल से नाराज हो गए थे । इस बार भी येल डेरी को लोग ट्रोल कर रहे हैं, मासूमों की मौत पर उनका ये वीडियो अमानवीय बताया जा रहा है ।

https://twitter.com/rcwjc/status/1394040340588470275