Video : बीच मैच में फिल्मी गाने पर डांस करने लगे अंपायर, टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटर ने पोस्ट किया फनी वीडियो

umpire Dance

वीडियो देखने के लिये नीचे स्क्रॉल करें…
टीम इंडिया के ऑलराउंडर रविन्द्र जडेजा ने इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर साझा किया है, उन्होने डांस कर रहे अंपायर को एलीट पैनल अंपायर बताया है।

New Delhi, Nov 30 : टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटर रविन्द्र जडेजा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फनी वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें एक अंपायर बेहद अजीबो-गरीब तरीके से मैदान पर डांस स्टेप करते दिख रहे हैं। आपको बता दें कि इस वीडियो की शुरुआत बैकग्राउंड में अमिताभ बच्चन की फिल्म डॉन का गाना बज रहा है, इसके बाद कुछ और भी फिल्मी गाने बज रहे हैं, जिस पर अंपायर डांस स्टेप करते दिख रहे हैं।

जडेजा ने पोस्ट किया वीडियो
टीम इंडिया के ऑलराउंडर रविन्द्र जडेजा ने इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर साझा किया है, उन्होने डांस कर रहे अंपायर को एलीट पैनल अंपायर बताया है, Ravindra-Jadeja-4इस वीडियो के साथ टीम इंडिया के खिलाड़ी ने शानदार कैप्शन दिया है, उन्होने लिखा है एलिट पैनल अंपायर, OMG हंसी नहीं रुक पा रही। जडेजा ने जैसे ही इस वीडियो को सोशल मीडिया पर पोस्ट किया, ये वीडियो वायरल हो गया है।

पिछले साल का है वीडियो
इस वीडियो को देखने के बाद लग रहा है कि ये पिछले साल 2016 का वीडियो का है, लेकिन इसमें ये जानकारी नहीं दी गई है कि ये वीडियो कहां और कब की है। umpire Dance1जडेजा ने इस वीडियो को पोस्ट किया है, लेकिन उन्होने भी इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी है। वीडियो में मैदान देखकर लग रहा है कि ये वीडियो भारत के ही किसी राज्य का है।

फिल्मी गाने के धुन पर नाच रहे अंपायर
इस वीडियो में अंपायर अजीबो-गरीब डांस स्टेप कर रहे हैं, बैकग्राउंड में फिल्मी गाने बज रहे हैं, पहले अमिताऊ बच्चन की फिल्म डॉन का गाना बजता है, Umpire1फिर राउडी राठौड़ के चिंताता-चिता-चिता… फिर प्रतिज्ञा का गाना मैं जट यमला, पगला दीवाना… जैसे गाने पर डांस स्टेप कर रहे हैं, वीडियो में साफ दिख रहा है कि अंपायर डांस कर रहे हैं और खिलाड़ी अपने-अपना काम में व्यस्त हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल
आपको बता दें कि ये वीडियो पिछले साल का है, लेकिन जैसे ही रविन्द्र जडेजा ने इसे इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया, ये वीडियो वायरल हो गया। Umpireइंस्टाग्राम के साथ-साथ फेसबुक और ट्विटर पर भी ये वीडियो वायरल हो रहा है। लोग इस पर अजब-गजब कमेंट भी कर रहे हैं। तो कुछ लोगों का कहना है कि वीडियो देख उनकी हंसी नहीं रुक रही । महज कुछ ही घंटों में इस वीडियो को लाखों व्यूज मिल चुके हैं।

नागपुर टेस्ट में श्रीलंकाई टीम को मिली थी करारी हार
रविन्द्र जडेजा इन दिनों टीम इंडिया के साथ हैं, वो भारत-श्रीलंका टेस्ट सीरीज में टीम का हिस्सा हैं, आपको बता दें कि team india testजडेजा ने नागपुर में खेले गये दूसरे टेस्ट मैच में 5 विकेट हासिल किये थे, इस टेस्ट को टीम इंडिया ने पारी और 239 रनों के बड़े अंतर से जीती थी, टीम इंडिया की ओर से कप्तान विराट कोहली के दोहरे शतक समेत चार शतक लगे थे, जिसके बोझ तले श्रीलंकाई टीम दब गई।

2 दिसंबर से अगला टेस्ट मैच
टीम इंडिया और श्रीलंका के बीच खेला जा रहा टेस्ट सीरीज का तीसरा और आखिरी मैच दिल्ली के फिरोजशाह कोटला मैदान में 2 दिसंबर से खेला जाएगा। Team India Test1कप्तान विराट कोहली को तीसरे टेस्ट मैच के साथ-साथ वन डे और टी-20 सीरीज के लिये आराम दिया गया है। तीसरे टेस्ट में अजिंक्या रहाणे कप्तानी करेंगे, तो वनडे और टी-20 में ये जिम्मेदारी रोहित शर्मा संभालेंगे।

रविन्द्र जडेजा टीम से बाहर
टेस्ट में भले जडेजा और अश्विन अपनी घूमती गेंदों से बल्लेबाजों को परेशान कर रहे हों, लेकिन पिछली चार सीरीज से वो सीमित ओवरों की टीम से बाहर हैं, Jadeja Ashwin1पहले श्रीलंकाई दौरे पर कहा गया था कि जडेजा को आराम दिया गया है, लेकिन फिर ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज में भी जब उनका चयन नहीं हुआ, तो लोगों को समझ आ गया कि विराट कोहली के प्लान 2019 में जडेजा का नाम नहीं है।

वापसी की कर रहे हैं कोशिश
श्रीलंका के खिलाफ सीरीज के बाद टीम इंडिया को दक्षिण अफ्रीका दौरे पर जाना है, विराट सेना के लिये असली परीक्षा यही होगी। Ravindra Jadejaअगर टीम के नये स्पिनर वहां विकेटों के लिये संघर्ष करते दिखेंगे, तो शायद एक बार फिर से जडेजा की वापसी हो सकती है, दूसरी ओर तीसरे टेस्ट मैच में अगर जड्डू गेंद और बल्ले से शानदार प्रदर्शन करते हैं, तो भी फिर से टीम इंडिया के दरवाजे उनके लिये खुल सकते हैं।

https://www.instagram.com/p/BcAIDrjFqSI/?taken-by=royalnavghan