संजना गणेशन ने शेयर की सनसेट की खूबसूरत तस्वीर, बुमराह ने किया शरारती कमेंट, बीवी भी नहीं रही चुप

न्‍यूली मैरिड जसप्रीत बुमराह और संजना गणेशन खुलकर एक दूसरे से प्‍यार का इजहार कर रहे हैं, शादी के बाद दोनों हैप्‍पी टाइम इंज्‍वॉय कर रहे हैं ।

New Delhi, Apr 03: क्रिकेट की दुनिया में इन दिनों न्‍यूली मैरिड जसप्रीत बुमराह और संजना गणेशन की खूब चर्चा है, दोनों सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं और इश्‍क का इजहार करने में आगे रहते हैं । दोनों के इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर तस्‍वीरें लगातार ही शेयर होती रहती हैं, ये खुलकर इश्‍क का इजहार करते हैं । हाल ही में संजना ने अपनी एक खूबसूरत तस्‍वीर शेयर की तो बुमराह उन्‍हें छेड़ने से बाज नहीं आए ।

थ्रोबैक पिक्‍चर की शेयर
आपको बता दें टीम इंडिया के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने 15 मार्च 2021 को फेमस स्पोर्ट्स एंकर संजना गणेशन के साथ सात फेरे लिए थे । शादी के बाद संजना और बुमराह एक बार फिर सोशल मीडिया पर एक्टिव हो गए हैं, संजना ने अब थ्रोबैक फोटो शेयर किया है । जिस पर पति बुमराह ने एक शरारती कमेंट कर दिया । जिसका जवाब देने में संजना भी चुप नहीं रहीं ।

बुमराह का शरारती कमेंट
संजना गणेशन ने इंस्टाग्राम पर जो फोटो पोस्ट की है उसमें वो समंदर के गहरे पानी के बीच नजर आ रही हैं, उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘कुछ यादें पूरी जिंदगी जितनी अहम होती हैं।’ इसपर उनके पति जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) शरारत करते हुए कमेंट किया, ‘वाह, जिस शख्स ने ये तस्वीर क्लिक की है वो सचमुच में लाजवाब है।’वहीं जसप्रीत बुमराह के इस मस्ती भरे कमेंट पर उनकी पत्नी संजना गणेशन भी चुप नहीं रहीं, उन्होंने लिखा-  जसप्रीत, यही वजह है कि मैंने उस शख्स से शादी कर ली । संजना की ये हाजिरजवाबी उनके फैंस को खूब पसंद आ रही है।

काम पर वापस लौटे संजना-बुमराह
शादी के बाद संजना गणेशन अपने काम पर लौट आई हैं, उनके फैंस उनकी तस्‍वीरें ट्वीट कर उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे । संजना, भारत और इंग्लैंडके बीच आखिर 2 वनडे मैचों के दौरान एंकरिंग करते हुए नजर आईं थीं । वहीं जसप्रीत बुमराह भी मुंबई कैंप के साथ जुड़ चुके हैं और जल्द आईपीएल में अपना कमाल दिखाएंगे ।

https://www.instagram.com/p/CNHEg_tJV2U/

https://twitter.com/nirmal_indian/status/1376071863399407620