जावेद जाफरी ने सलमान खान को लेकर किया ऐसा ट्वीट कि बाद में डिलीट करना पड़ा, जमकर हो रहे हैं ट्रोल  

टीवी और बॉलीवुड से जुड़े जावेद जाफरी अपने एक ट्वीट के कारण ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए हैं । जावेद जाफरी ने केरल को लेकर एक ऐसा ट्वीट किया है जिसने उन्‍हें मुसीबत में डाल दिया है ।

New Delhi, Aug 27 : केरल बाढ़ पीडितों की मदद के लिए पूरा देश एकजुट है, हर कोई अपनी ओर से मदद करने की कोशिश कर रहा है । ऐसी ही एक कड़ी में जावेद जाफरी का सलमान खान के डोनेशन को लेकर ट्वीट करना उन्‍हें भारी पड़ गया । जावेद जाफरी अपने इस ट्वीट के कारण इतना ट्रोल किए गए कि उन्‍हें आखिर में अपना ट्वीट डिलीट करना पड़ा । दरअसल उन्‍होने ऐसा सलमान को लेकर सामने आई एक वायरल न्‍यूज को लेकर कहा । लेकिन बिना हकीकत जाने उनका ये ट्वीट उन्‍हीं पर भारी पड़ गया ।

जावेद जाफरी का ट्वीट
चलिए आपको बताते हैं जावेद जाफरी ने सलमान खान को लेकर ट्वीट क्‍या किया था । दरअसल सलमान को लेकर एक न्‍यूज पिछले दिनों वायरल हुइ र्कि उन्‍होने अपने एनजीओ बीइंग ह्यूमन के जरिए 12 करोड़ रुपए केरल को दान में किया था । जावेद जाफरी ने इसी खबर को आधार मानकर सलमान की तारीफ करते हुए ट्वीट कर दिया । सलमान के फैन्‍स ने उनके इस ट्वीट को हाथों हाथ लिया और खूब तारीफ की । लेकिन उसके बाद जावेद बुरे फंस गए ।

केरल सरकार ने जारी की लिस्‍ट
दरअसल जावेद जाफरी ने ये गलती की कि उन्‍होने सुनी सुनाई बात पर ट्वीट कर दिया था । जिसके बाद वो ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए। ट्रोल किये जाने के बाद जावेद जाफरी को अपनी गलती का एहसास हुआ और उन्होंने अपना ट्वीट डिलीट कर दिया। जहां उन्‍होने पहले सलमान खान को लेकर बड़े-बड़े कसीदे पढ़ दिए थे, उन्‍हें बाद में उसके लिए माफी मांगनी पड़ी ।

जावेद ने मांगी माफी
गलती का एहसास होने पर जावेद जाफरी ने अपना पुराना ट्वीट डिलीट कर दिया। जावेद जाफरी ने लिखा कि ‘मैंने सुना था कि सलमान खान ने केरल के बाढ़ पीड़ितों के लिए मदद दी थी। मुझे उनके ट्रैक रिकॉर्ड को देखते हुए यह काफी हद तक मुमकिन लगा कि उन्होंने ऐसा किया होगा। इसलिए मैंने अपने विचार इसपर व्यक्त किये। लेकिन जब तक कन्फर्म नहीं हो जाता तब तक मैं ट्वीट हटा रहा हूं।’

ऐसे हुए ट्रोल
जावेद जाफरी को सलमान की बढ़ाई करना भारी पड़ गया, उन्‍हें ट्रोलर्स से ना जाने कया-क्‍या सुनना पड़ा । किसी ने उन्‍हें चमचा बुलाया तो किसी ने उनकी जानकारी पर सवाल उठाया । एक ट्रोलर ने उन्‍हें उनकी चापलूसी करने की जल्‍दबाजी पर खूब खरीखोटी सुनाई । जावेद ने माफी मांगकर अपना ट्वीट तो हटा लिया है लेकिन जाहिर सी बात है उन्‍होने बिना जानकारी ऐसा कदम उठाकर बड़ी गलती कर दी ।

इन सेलेब्‍स ने किया डोनेट
केरल के लिए बड़े-बड़े उद्योगपतियों से लेकर कई दूसरे क्षेत्रों के लोगों ने आगे बढ़कर और दिल खोलकर दान किया है ।  अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, सुशांत सिंह राजपूत, जैकलीन फर्नांडिस, सनी लियोनी, प्रिया प्रकाश और अक्षय कुमार जैसे बड़े स्टार ने मुख्यमंत्री आपदा राहत कोष में पैसे दान किए हैं । केरल इस समय गंभीर बाढ़ समस्‍या से जूझ रहा है और ऐसे समय में उसे ज्‍यादा से ज्‍यादा मदद की आवश्‍यकता है । हालांकि इस मुश्किल समय में भी ऐसी झूठी खबरें सामने आ रही हैं और जावेद जाफरी जैसे सीनियर एक्‍टर्स उन्‍हें शेयर कर बढ़ावा दे रहे हैं ।