अमर सिंह के कार्यक्रम कराने वाले को मिली धमकी, जया प्रदा ने बदली रणनीति, इस सीट से कर रही तैयारी

राज्यसभा सांसद अमर सिंह सपा नेता आजम खान को चुनौती देने के लिये रामपुर पहुंचे थे, रामपुर पहुंच उन्होने प्रेस कांफ्रेस कर सपा नेता को ललकारा था।

New Delhi, Sep 09 : राज्यसभा सांसद अमर सिंह के रामपुर जाने से शुरु हुई सियासी सरगर्मी और बढने लगी है। उनका कार्यक्रम कराने वाले एडवोकेट मुस्तफा हुसैन को कुछ लोगों ने जान से मारने की धमकी दी है, जिसके बाद अधिवक्ता ने मामले की शिकायत पुलिस अधीक्षक शिवहरि मीणा से की है। उन्होने अपनी शिकायत में बताया है कि तीस अगस्त को अमर सिंह जब रामपुर आये थे, तो उन्होने लोक निर्माण विभाग निरीक्षक भवन में उनका कार्यक्रम कराया था, जिसके बाद लोग उनसे रंजिश मानने लगे हैं।

जान से मारने की धमकी मिली
एडवोकेट ने बताया कि राह चलते उन्हें रोककर गालियां दी जा रही है, कई बार उनकी गाड़ी का पीछा किया गया। 6 तारीख की रात वो कार से तोपखाना गेट की ओर जा रहे थे, तभी बापू मॉल के पास तीन बाइक सवार बदमाशों ने उनकी कार को रोक लिया, फिर उनसे कहा कि अगर अमर सिंह या जया प्रदा का कार्यक्रम रामपुर में कराया, तो जान से मार देंगे।

तमंचा दिखा कर डराने की कोशिश
मुस्तफा हुसैन ने कहा कि धमकी देने वाले शख्स ने तमंचा भी निकाल लिया था, इसी दौरान वहां कुछ लोग इकट्ठा होने लगे, जिसके बाद तीनों वहां से भाग गये। अधिवक्ता ने एसपी को ये भी बताया कि एसआईटी द्वारा मौलाना मोहम्मद अली जौहर प्रशिक्षण एवं शोध संस्थान की जांच की जा रही है, इसी सिलसिले में एसआईटी ने उन्हें बयान देने के लिये मुख्यालय बुलाया था, धमकी देने वालों ने ये भी कहा कि एसआईटी जांच से पूर्व मंत्री का कुछ नहीं बिगाड़ पाएगी। एसपी सिटी ने इस मामले की जांच सीओ सिटी ओपी आर्य को सौंप दी है।

आजम को चुनौती देने पहुंचे थे आजम खान
आपको बता दें कि राज्यसभा सांसद सपा नेता आजम खान को चुनौती देने के लिये रामपुर पहुंचे थे, रामपुर पहुंच उन्होने प्रेस कांफ्रेस कर सपा नेता को ललकारा था, उन्होने कहा था कि बकरीद पर कुर्बानी नहीं दी होगी, तो आज यहां आकर मेरी कुर्बानी ले लो, लेकिन मेरे परिवार और मेरी बेटियों को बख्श दो। इसके साथ ही अमर सिंह ने मुलायम सिंह यादव और अखिलेश यादव पर भी निशाना साधा था, अमर सिंह के रामपुर जाने के बाद कहा जा रहा है कि वो अपने खोये राजनीतिक रुतबे के लिये वापस पाने के लिये आजम खान पर हमलावर हैं।

मुरादाबाद से चुनाव लड़ सकती हैं जया प्रदा
मालूम हो कि पूर्व सांसद जया प्रदा के बारे में कहा जा रहा है कि वो रामपुर से चुनाव लड़ सकती है, हालांकि उनके करीबी सूत्रों का दावा है कि अभी तक इस पर कोई फैसला नहीं हुआ है, अगर बॉलीवुड एक्ट्रेस बीजेपी के टिकट पर चुनावी मैदान में उतरेगी, तो वो रामपुर से चुनाव लड़ेगी, लेकिन अगर वो अमर सिंह के साथ अगले महीने शिवपाल यादव की पार्टी में शामिल हुई, तो फिर रामपुर की जगह मुरादाबाद से चुनाव लड़ेगी, इतना तय है कि 2019 लोकसभा चुनाव में वो इन्हीं दो सीटों में से एक से चुनाव लड़ेंगी।