जोफ्रा आर्चर के ट्वीट से सनसनी, 6 साल पहले ही रिया को लेकर कर दी थी ऐसी भविष्‍यवाणी

जोफ्रा आर्चर एक बार फिर से सुर्खियों में हैं, हैरान रह जाएंगे आप ये जानकर कि रिया के बारे में उनका एक ट्वीट 6 साल पहले आ गया था, जो अब वायरल हो रहा है ।

New Delhi, Aug 24: इंग्लैंड में हुए वर्ल्ड कप के दौरान एक खिलाड़ी जो अपने ट्वीट्स के कारण सुर्खियों में रहा, वो थे तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर । पूरे टूर्नामेंट के दौरान आर्चर के कई सालों पुराने ट्वीट जमकर वायरल हो रहे थे । जोफ्रा ने उन्‍हें कई सालों पहले सोशल मीडिया पर शेयर किया था लेकिन वो वर्ल्‍ड कप के दौरान के हालातों पर फिट बैठ रहे थे । आज भी जोफ्रा के कई ट्वीट मौजूदा हालातों से रेलेवेंट लगते हैं । लेकिन हाल ही में उनके एक ट्वीट को देखकर भारतीय फैंस हैरान रह गए, इस ट्वीट में रिया का नाम था ।

आर्चर ने किया था ‘रिया’ पर ट्वीट
भारत में इस समय एक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत को नयाय दिलाने की जंग चल रही है । मामले में रिया चक्रवर्ती जो कि सुशांत की गर्लफ्रेंड थीं, और 8 जून तक उनके साथ ही रह रहीं थीं, कि जांच चल रही है । माला सीबीआई के हाथों में है और अब केस की परतें खुल रही हैं । रिया चक्रवर्ती इन दिनों सोशल मीडिया पर सुर्खियों में रहती हैं, ऐसे में आर्चर का ये ट्वीट भी वायरल हो गया है । 16 जुलाई 2014 को आर्चर ने ट्वीट किया था –  ‘Rhea and Tessale’ ।

ट्वीट के मायने
साफ नजर आ रहा है कि 2014 में ही जोफ्रा ने रिया के नाम का इस्‍तेमाल किया था । हालांकि इस ट्वीट के क्‍या मायने ये क्‍यों किया गया, जोफ्रा ने ऐसा क्‍यों लिखा है ये उनसे बेहतर कौन जान सकता है । फिलहाल तो क्रिकेटर चर्चा में हैं । लोग उन्‍हें टाइम मशीन से लेकर भगवान तक बुला रहे हैं । रिया से जुड़ा ट्वीट देखते ही यूजर्स कह रहे हैं कि आर्चर को छह साल पहले ही सब पता था ।

फैंस के रिएक्‍शन
जोफ्रा के इस ट्वीट के सामने आने की देर थी कि सोशल मीडिया यूजर्स इस पर टूट पढ़े । क्रिकेटर का ये पुराना ट्वीट तेजी से वायरल हो गया है । अब उनके ट्वीट पर फैंस ने यहां तक कह डाला कि आर्चर के सभी ट्वीट पढ़े जाने चाहिए क्योंकि हो सकता है कि उनमें से किसी में यह भी लिखा हो कि कोरोना कब खत्म होगा । वहीं कुछ फैंस ने मजाक करते हुए पूछा कि क्या वह जानते हैं कि कोहली कब पिता बनने वाले हैं ।

टॉप इंग्लिश गेंदबाज हैं जोफ्रा आर्चर
जोफ्रा आर्चर के बारे में आपको बता दें वो इंग्‍लैंड टीम के जबरदस्‍त गेंदबाज हैं, उन्‍हें उनके खतरनाक बाउंसर के लिए जाना जाता है । अपनी इसी खूबी के कारण उन्‍होनें ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों को धल चटा दी थी । हालांकि पिछले कुछ समय में आर्चर के बाउंसर सवालों में है, उनमें वो दम नजर नहीं आ रहा । दरअसल आर्चर ने डेब्यू के बाद से 515 बाउंसर गेंदें फेंकी हैं, जो कि दूसरों के मुकाबले काफी ज्यादा है ।