अगर शाहरुख के बेटे के साथ भाग गई काजोल की बेटी, तो…? एक्‍ट्रेस ने दिया ऐसा जवाब

शाहरुख खान और काजोल की जोड़ी फिल्‍म इंडस्‍ट्री की पॉपुलर जोड़ी में से एक है । इनकी सुपरहिट फिल्‍मों में कुछ-कुछ होता है, दिलवाले दुल्‍हनिया ले जाएंगे, कभी खुशी कभी गम और भी कई फिल्‍में हैं ।

New Delhi, Feb 07: बॉलीवुड की बेहतरीन जोडि़यों में से एक जोड़ी है शाहरुख खान ओर काजोल की जोड़ी । दोनों एक्‍टर्स ने ऑनस्‍क्रीन ऐसा काम किया है जिसकी वजह से वो फैंस के दिलों में बसते हैं । शाहरुख और काजोल की जोड़ी पर फिल्‍म दर्शकों का प्‍यार हमेशा से बरसा है । दोनों कलाकार की स्‍क्रीन पर प्रेजेंस के लिए आज भी फैंस बरकरार रहते हैं । लेकिन अब बात इनके बच्‍चों की भी होती है । दोनों के ही बच्‍चे काफी बड़े हो गए हैं, ऐसे में अगर वो साथ में भाग जाएं तो? जी हां ये सवाल जब काजोल से पूछा गया तो एक्‍ट्रेस का जवाब मजेदार था ।

शाहरुख काजोल ने किया है बेहतरीन काम
इस बात में कोई दोराय नहीं है कि शाहरुख खान और काजोल की जोड़ी फिल्‍म इंडस्‍ट्री की पॉपुलर जोड़ी में से एक है । इनकी सुपरहिट फिल्‍मों में कुछ-कुछ होता है, दिलवाले दुल्‍हनिया ले जाएंगे, कभी खुशी कभी गम और भी कई फिल्‍में हैं । दोनों की जोड़ी को ऑडियंस द्वारा काफी पसंद किया जाता है । इनकी लास्‍ट रिलीज रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित दिलवाले थी । ये फिल्‍म बॉक्‍स ऑफिस पर कुछ खास नहीं चली लेकिन शाहरुख काजोल ने एक बार फिर सबका दिल जीत लिया ।

अगर साथ में भाग गए दोनों के बच्‍चे … तो
सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जो कि करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण का है । वीडियो में काजोल, शाहरुख और रानी मुखर्जी नजर आ रहे हैं । करण, काजोल से पूछते हैं कि आज से 10 साल बाद अगर आर्यन और न्यासा भाग जाते हैं तो आपका क्या रिएक्शन होगा? इसका काजोल ऐसा जवाब देती हैं कि शाहरुख कन्फ्यूज हो जाते हैं ।

मजेदार रिएक्‍शन
काजोल कहती हैं, दिलवाले दूल्हा ले जाएंगे । इस पर शाहरुख कहते हैं कि मुझे जोक समझ नहीं आया, मुझे तो इस बात का डर है कि अगर काजोल मेरी रिश्तेदार बन गईं तो…सोच भी नहीं सकता । शाहरुख की इस बात को सुनकर काजोल और रानी मुखर्जी हंसने लगती हैं । गौरतलब है कि शाहरुख खानके बेटे आर्यन खान और काजोल की बेटी न्यासा दोनों ही पॉपुलर स्टार किड हैं । हर रोज ही सोशल मीडिया पर दोनों की तस्वीरें वायरल होती रहती हैं ।