गोद में बच्चा लिये चीखता रहा शख्स, पुलिस करती रही पिटाई, अब मामले पर सफाई, वीडियो

kanpur dehat

करीब 50 सेकेंड के इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि सामने पुलिस की गाड़ी खड़ी है और वहीं पर उस शख्स की पिटाई हो रही है।

New Delhi, Dec 10 : यूपी के कानपुर देहात से पुलिस की बेरहमी का एक वीडियो वायरल हो रहा है, इस वीडियो में पुलिस एक शख्स पर लाठियां बरसा रही है, जबकि उसकी गोद में एक तीन साल का मासूम बच्चा रो रहा है, जिस शख्स को मारा जा रहा था, वो बार-बार पुलिस से अपील कर रहा था कि बच्चे को लग जाएगा, उन्हें ना मारे, लेकिन पुलिस मानने को तैयार नहीं थी, अब इस वीडियो को लेकर कानपुर पुलिस की सफाई सामने आई है, पुलिस का कहना है कि जिस शख्स की पिटाई हो रही थी, वो और उनका भाई अस्पताल में अराजकता फैला रहा था।

क्या है वीडियो में
करीब 50 सेकेंड के इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि सामने पुलिस की गाड़ी खड़ी है और वहीं पर उस शख्स की पिटाई हो रही है, वो खुद को बचाने की कोशिश कर रहा है, लेकिन पुलिस उसे दौड़ा-दौड़ा कर मार रही थी, जिस शख्स की पिटाई हो रही थी, वो बार-बार पुलिस से गुहार लगा रहा है कि उसे ना मारे बच्चे को लग सकती है, लेकिन पुलिस मानने को तैयार नहीं थी।

क्या कहा पुलिस ने
वीडियो वायरल होने के बाद अब इस पूरे घटना को लेकर पुलिस की ओर से सफाई दी गई है, पुलिस का कहना है कि रजनीश शुक्ल नाम का एक शख्स अस्पताल में प्रदर्शन के दौरान हंगामा कर रहा था, वीडियो में दिख रहा शख्स रजनीश का भाई है, पुलिस के अनुसार बार-बार समझाने के बाद भी वो मानने को तैयार नहीं था।

मान नहीं रहा था
पुलिस का कहना है कि मौके पर डीएम और सीएमओ भी थे, इन दोनों ने भी उन्हें समझाने की भरपूर कोशिश की, लेकिन वो मान नहीं रहा था, पुलिस का ये भी कहना है कि रजनीश शुक्ल पर पहले भी हंगामा करने के आरोप लग चुके हैं, प्रशासन का आरोप है कि अस्पताल के तिमारदारों से मरीजों को काफी परेशानी हो रही थी, ऐसे में उन्हें हटाना प्रशासन और पुलिस की जिम्मेदारी थी।