कौन है ये नम्रता मल्‍ला? खेसारी लाल के नए गाने में बोल्‍ड लुक से बरपाया है हंगामा

भोजपुरी गाने में नजर आईं एक्ट्रेस नम्रता मल्ला की जमकर चर्चा है । इनका सोशल मीडिया देखेंगे तो आंखें फटी की फटी रह जाएंगी ।

New Delhi, Jan 15: खेसारी लाल यादव भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्‍टार हैं । खेसारी सिंगर भी हैं और यूट्यूब पर उनके गाने आते ही धमाल मचा देते हैं । इन दिनों उनका एक नया गाना ट्रेंड कर रहा है ।  ‘दो घूंट’ गाना यूट्यूब पर धमाल मचाए हुए है, इसे मिलियन्‍स बार देखा जा चुका है । गाने में खेसारी की एक्‍ट्रेस के भी चर्चे हैं । नम्रता मल्‍ला की ये नई अदाकारा पहली बार उनके साथ ठुमके लगाती नजर आ रही है । कौन है नम्रता आगे बताते हैं आपको ।

खेसारी ओर नम्रता के डांस का धमाल
दो घूंट गाने को सोशल मीडिया प्‍लेटफॉर्म पर जमकर प्‍यार मिल रहा है । लोग नम्रता के दीवाने हो गए हैं । नम्रता ने इस गाने में क्‍या डांस किया है, देखने वालों की निगाहें उनसे हट ही नहीं रही हैं । नम्रता मल्ला ने अपने इंस्टाग्राम पर भी इस गाने में डांस करते हुए वीडियो डाला है। अदाकारा ने ब्लैक कलर की ब्रालेट और नीचे प्रिटेंड स्कर्ट पहनी हुई है । इसके साथ उन्होंने सिल्वर ज्वेलरी का टीअप कर रखा है। ‘दो घूंट’ गाने पर उनका बेली डांस देखकर लोग हैरान है ।

फैंस कर रहे हैं पसंद
नम्रता मल्‍ला को यूं तोक लाखों लोग पहले ही फॉलो करते थे लेकिन इस गाने के आने के बाद उनकी फैन फॉलोइंग और बढ़ गई है । उनके इंस्टाग्राम पर डाले गए वीडियो को भी अब तक हजारों देख चुके हैं । वहीं फैंस भी लगातार इस पर कमेंट कर रहे हैं। स्टनिंग, ब्यूटीफुल, आग जैसे कमेंट से पूरा इंस्टाग्राम भरा हुआ है।

खेसारी को मिल गया कोहिनूर
32 साल की नम्रता का जन्म मुंबई में हुआ है । वो अपना डांस इंस्टीट्यूट दिल्ली में चलाती हैं। नम्रता आईपीएल में दिल्ली डेयरडेविल्स की चीयरलीडर भी रह चुकी हैं। भोजपुरी में खेसारी लाल यादव के साथ उनका यह पहला गाना हैं। खेसारी लाल ने उनकी तारीफ करते हुए एक इंटरव्यू में कहा था कि उन्होंने केवल एक ही टेक में शूटिंग पूरी कर ली थी। उनका एनर्जी लेवल काफी हाई है। खेसारी ने कहा कि नम्रता मल्ला के साथ वो आने वाले दिनों में ढेर सारा काम करेंगे । एक्टर ने अदाकारा को कोहिनूर तक कह दिया।

https://www.instagram.com/reel/CYW7le6oTMx/