शरद पवार कर रहे आप-कांग्रेस में मध्यस्थता, कुमार विश्वास ने लिखा ऑक थू की भी स्माइली बनानी चाहिये थी

पिछले कुछ समय से कुमार विश्वास के बीजेपी में जाने की चर्चा है, कहा जा रहा है कि कुमार गाजियाबाद से लोकसभा चुनाव लड़ सकते हैं।

New Delhi, Mar 19 : आम आदमी पार्टी दिल्ली में कांग्रेस के साथ गठबंधन की भरपूर कोशिश कर रही है, कहा जा रहा है कि इसी सप्ताह गठबंधन फाइनल हो सकता है। न्यूज एजेंसी एएनआई ने सूत्रों के हवाले से खबर दी, कि महाराष्ट्र के पूर्व सीएम शरद पवार आप और कांग्रेस के बीच गठबंधन करवाने में मध्यस्थता कर सकते हैं, आप नेता कुमार विश्वास ने इस पर ऐसी टिप्पणी की है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

कुमार विश्वास का ट्वीट
कुमार विश्वास ने आप-कांग्रेस के बीच गठबंधन में शरद पवार की मध्यस्थता वाली खबर को री-ट्वीट करते हुए लिखा कि बड़ी मुश्किल से जागी थी, जमाने की निगाहों में, उसी उम्मीद के मरने का मातम कर रहा हूं, इतना ही नहीं कुमार ने नीचे एक लाइन में लिखा कि ऐसे मौकों के लिये ट्विटर को ऑक थू की भी स्माइली बनानी चाहिये थी।

ट्वीट वायरल
कुमार विश्वास का ये ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है, महज कुछ मिनट में ही इस ट्वीट को एक हजार से ज्यादा लोगों ने री-ट्वीट किया है, तो करीब पांच हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है। आपको बता दें कि कुमार विश्वास अभी भी आम आदमी पार्टी के सदस्य हैं, हालांकि वो पार्टी में हाशिये पर पड़े हैं, वो लगातार पिछले कुछ समय से आप संयोजक के फैसलों पर सवाल खड़े कर रहे हैं।

बीजेपी में जाने की चर्चा
पिछले कुछ समय से कुमार विश्वास के बीजेपी में जाने की चर्चा है, कहा जा रहा है कि कुमार गाजियाबाद से लोकसभा चुनाव लड़ सकते हैं, हालांकि बीते सप्ताह ही उन्होने इस पर मजे लेते हुए ट्वीट किया था कि कभी-कभी क्षेत्रीय पार्टियों को भी मौका दीजिए, कि कुमार विश्वास गोवा गोमंतक पार्टी से चुनाव लड़ सकते हैं। भले कुमार हास्य कर माहौल को हल्का बनाने की कोशिश कर रहे हों, लेकिन उनके करीबियों का कहना है कि जल्द ही वो कोई बड़ा फैसला ले सकते हैं।