क्या लालू के बेटे तेज प्रताप का हो पाएगा ‘तलाक’, जानिये क्या कहती है उनकी कुंडली

तेज प्रताप यादव के मन में इन दिनों क्या चल रहा है, कुंडली के सहारे ये खंगालने की कोशिश की गई है।

New Delhi, Nov 09 : राजद मुखिया लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप इन दिनों सुर्खियों में हैं, उनके परिवार के लोग उनका घर पर इंतजार कर रहे हैं, जबकि वो मंदिर-मंदिर घूम रहे हैं, परिजनों से नाराज तेज घर लौटने के बजाय कभी काशी विश्वनाथ तो कभी वृंदावन में नजर आ रहे हैं, कुछ लोग तो तेज के इस रुप को देखकर कह रहे हैं कि वो बैरागी हो गये हैं, क्या लालू परिवार अपने बड़े बेटे को उनके इस रुप से बाहर निकाल पाएंगे, या फिर उनका ये बाल हठ जारी रहेगा। उनकी वजह से परिवार के साथ-साथ पूरी पार्टी तनाव में है।

भगवान की शरण में
आखिर तेज प्रताप यादव के मन में इन दिनों क्या चल रहा है, कुंडली के सहारे ये खंगालने की कोशिश की गई है। एक लीडिंग वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार इन दिनों लालू के लाल पर अध्यात्म सवार है, इसी वजह से सबकुछ छोड़कर वो भगवान की शरण में हैं। ज्योतिषी ने दावा किया कि स्वाभाव से तेज प्रताप बेहद भावुक और शॉर्ट टेम्पर प्रवृति के हैं, वो बार-बार बाल हठ करने लगते हैं।

पूरा परिवार परेशान
इस बार भी तेज के बाल हठ से पूरा परिवार परेशान है, परिवार के लोग उन्हें बार-बार मनाने की कोशिश कर रहे हैं। ज्योतिषी के अनुसार तेज के राशिफल के अनुसार अगले 10 दिन तक उन पर अध्यात्म हावी रहेगा, लेकिन 10 दिनों के बाद पिता लालू प्रसाद यादव के हस्तक्षेप के बाद तेज शांत हो जाएंगे, इसके साथ ही उनकी मां राबड़ी देवी भी छठ करती हैं, सूर्य की उपासना और ग्रहों के अच्छे लग्न की वजह से लालू परिवार में मचा कलह जरुर शांत हो जाएगा।

वैवाहिक जीवन के अच्छे संकेत
तेज प्रताप के दांपत्य जीवन में भले अभी उथल-पुथल मची हुई हो, लेकिन कुंडली के अनुसार उनके वैवाहिक जीवन के लिये अच्छे संकेत हैं, बस पति-पत्नी को धैर्य रखने की आवश्यकता है। ज्योतिषी के अनुसार तेज प्रताप का तलाक संभव नहीं है, कुंडली में पत्नी से उनका अलगाव नहीं है, यानी भले उन्होने कोर्ट में पत्नी से अलग होने की अर्जी दे दी है, लेकिन जल्द ही वो मान जाएंगे, और पति-पत्नी में सुलह हो जाएगी।

पारिवारिक जीवन जीएंगे
तेज प्रताप की कुंडली से सबको एक बार फिर से उम्मीद जगी है, कि वो अपना हठ छोड़कर फिर से पारिवारिक जीवन जीने लगेंगे, परिवार के साथ-साथ पार्टी के लोगों को भी उम्मीद है कि तेज प्रताप का बैरागपन दूर होगा और वो फिर से पारिवारिक जीवन जीएंगे। फिलहाल उनके घर वाले उनका इंतजार कर रहे हैं, लेकिन अभी तक वो घर नहीं लौटे हैं।