महाराष्ट्र के वर्धा में भीषण एक्सिडेंट, विधायक के बेटे समेत 7 मेडिकल छात्रों की मौत

महाराष्ट्र के वर्धा जिले से एक बेहद ही दर्दनाक हादसे की खबर मिली है, यहां 7 छात्रों की मौत हो गई है । जिनमें एक विधायक का बेटा भी शामिल है ।

New Delhi, Jan 25: महाराष्‍ट्र के वर्धा में बीती रात पुल से नदी में एक कार गिरने से 7 मेडिकल छात्रों की दर्दनाक मौत हो गई । जानकारी के मुताबिक मेडिकल छात्र महाराष्ट्र के दवेली से महाराष्ट्र के वर्धा जिले में जा रहे थे । मरने वाले छात्रों में ज्यादातर 20 से 35 साल के लोग बताए जा रहे हैं । घायलों को वर्धा के जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया था ।

देर रात का मामला
वर्धा के एसपी प्रशांत होल्कर ने बताया कि सोमवार रात करीब साढ़े 11 बजे सेलसुरा के पास एक पुल से कार गिर गई । कार में सवार सभी छात्र वर्धा जा रहे थे । ये गंभीर हादसा कैसे हुआ इसके बारे में जांच जारी है ।

बीजेपी विधायक का बेटा भी शामिल
मृतक छात्रों में महाराष्ट्र के गोंदिया जिले के तिरोड़ा विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी विधायक विजय रहांगदाले के बेटे आविष्कार रहांगडाले का भी नाम शामिल है ।  घटना में सभी छात्रों की मृत्यु हो गई हे । हादसा देर रात यवतमाल वर्धा मार्ग पर सेलसुरा नामक जगह पर हुआ ।

कार खो बैठी नियंत्रण
हादसे वाली जगह देखी जाए तो पहली नजर में ऐसा लग रहा है कि चालक ने कार से नियंत्रण खो दिया था, जिस वजह से 40 फुट गहरी खाई में छात्रों की कार आधी रात को गिर गई थी जिसकी वजह से यह बड़ा हादसा हुआ।