सुहागरात पर पति ने किया ‘घिनौना खेल’, थाने पहुंच नवविवाहिता ने दी शिकायत

मेरठ के एसपी क्राइम शिवराम यादव ने मामले पर बोलते हुए कहा कि नवविवाहिता की शिकायत के बाद स्थानीय मेडिकल थाने में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

New Delhi, Aug 07 : अच्छी जिंदगी के सपने कौन नहीं देखता, लेकिन यूपी में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसे सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे, दरअसल शादी के बाद नवविवाहिता अपने ससुराल पहुंची, लेकिन सुहागरात में ही उसके साथ ऐसा घिनौना खेल खेला गया, जिसकी उसने सपने में भी कल्पना नहीं की थी। दुल्हन ने जिसके साथ सात फेरे लेकर अपने जीवन का सबकुछ माना, उसी ने अगले दिन सुबह ही उसे घर से निकाल दिया।

क्या है मामला ?
आपको बता दें कि ये मामला मेरठ के मेडिकल थाना क्षेत्र का है, यहां एक दुल्हन ने अपने पति और ससुरालियों पर आरोप लगाया है कि उसके पति ने उसके साथ घिनौना काम कर उसे घर से बाहर निकाल दिया, अब उसे ब्लैकमेल कर जिंदगी बर्बाद करने की धमकी दे रहा है, नवविवाहिता के आरोप के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

एसपी क्राइम से की शिकायत
पीड़िता अपने परिजनों के साथ एसएसपी ऑफिस पहुंची, पीड़िता ने एसपी क्राइम को बताया कि करीब दो महीने पहले उसकी शादी मेडिकल क्षेत्र स्थित कॉलोनी निवासी युवक से हुई, मेरे घर वालों ने शादी में अपनी हैसियत के अनुसार सामान दिया, लेकिन पति और ससुराल के लोग शादी में मिले सामान और दहेज से खुश नहीं थे, इसी वजह से उन्होने सुहागरात मनाने के बाद अगले दिन ही मुझे घर से बाहर निकाल दिया।

सुहागरात का बना लिया वीडियो
पीड़िता का ये भी आरोप है कि उसके पति ने उसके साथ धोखा किया, सुहागरात में उसने कमरे में मोबाइल छिपा कर रख रखा था, dulha2जिसके बाद उसने नवविवाहिता का अश्लील वीडियो बना लिया। अगले दिन सुबह होते ही दूल्हे ने कहा कि वो अपने मायके जाए और वहां से दहेज लेकर आए, अगर उसके मां-बाप दहेज नहीं दे सकते, तो फिर वो वापस उनके पास लौट कर ना आए।

सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया वीडियो
महिला ने अपनी शिकायत में बताया कि करीब डेढ महीने तक वो अपने मायके में रही, लेकिन ससुराल से उसे कोई लेने नहीं आया, जिसके बाद उसने फोन किया, लेकिन कोई जबाव नहीं मिला। जिसके बाद दुल्हन ने परिवार परामर्श केन्द्र में मामले की शिकायत की, जिसकी जानकारी होने के बाद पति ने उसका निजी पलों का वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया, अब दुल्हन मामले में पुलिस से शिकायत करने पहुंची है।

पुलिस जांच में जुटी
मेरठ के एसपी क्राइम शिवराम यादव ने मामले पर बोलते हुए कहा कि नवविवाहिता की शिकायत के बाद स्थानीय मेडिकल थाने में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। UP Policeपुलिस ने जांच शुरु कर दी है, हम जल्द ही मामले में दूल्हा और उसके परिवार वालों से भी पूछताछ करेंगे। मामले में जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।