बागपत में भिड़ गए चाटवाले, आइंस्‍टीन लुक वाले ये ‘चचा’ हुए वायरल, मीम्‍स हो रहे हैं शेयर

बागपत में सोमवार को दो पक्षों के बीच जमकर झड़प हुई, सड़क पर लाठी-डंडों से मार-पिटाई का वीडियो तेजी से वायरल हुआ । पूरा मामला आगे पढ़ें ।

New Delhi, Feb 23: उत्‍तर प्रदेश के बागपत में सोमवार को चाटवाले आपस में भिड़ गए । दो पक्षों के बीच हुई इस लड़ाई में हुई मार-पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया है । दरअसल विवाद दो चाट दुकानदारों के बीच शुरू हुआ, जिसके बाद दोनों के साथ ही भी वहां जुट गए और फिर सड़क पर जमकर बवाल कटा । इस घटना पर अब जमकर मीम्‍स शेयर हो रहे हैं, सोशल मीडिया पर एक खास चचा वायरल हो गए हैं ।

बड़ौत कोतवाली का मामला
दरअसल ये घटना घटी बड़ौत कोतवाली क्षेत्र के मेन बाजार में, जहां एक चाट दुकानदार ने दूसरे चाट दुकानदार के ग्राहक को अपने पास बुला लिया । बस फिर क्या था, देखते ही देखते बाजार जंग के मैदान में बदल गया । दोनों पक्षों में ऐसी हाथापाई हुई कि सारा बाजार ही बहती गंगा में हाथ धोने उमड़ पड़ा । घटना का वीडियो वायरल हो रहा है, इस वीडियो पर खूब फनी मीम्स शेयर हो रहे हैं ।For Video Scroll Down.

आइंसटीन लुक वाले चचा चर्चा में
झगड़े में मुख्य किरदार निभाने वाले चचा को लोग व्यंग करते हुए इसका हीरो बता रहे हैं । सोशल मीडिया पर उनके हेयरस्टाइल की तुलना साइंटिस्ट अलबर्ट आइंस्टीन से हो रही है । जब उनसे पूछा गया कि उनके इस हेयर स्टाइल की क्‍या वजह है तो उन्‍होंने कहा कि वो साईं बाबा के भक्त हैं और पूजा करते हैं । वो दो साल में एक बार ही बालों को कटवाते हैं और उन्‍हें हरिद्वार में बहाते हैं । मार-पिटाई के लगभग पांच मिनट के इस वीडियो में हरे रंग का कुर्ता पहने और बड़े बालों वाले ये चचा सब पर भारी पड़े हैं, वो लोगों को खूब पीटते दिखे । हालांकि बाद में पुलिस ने इन सभी को पकड़ लिया ।

मीम्‍स हो रहे शेयर
मारपीट का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ है । इसके बाद बड़े बाला वाले इन चाचा की तस्वीर लगाकर कई मीम्स शेयर हो रहे हैं । मारपीट की घटना के हीरो बन चुके हरेंद्र नाम के इस शख्‍स को लेकर सोशल मीडिया पर कुछ ऐसी चर्चा । एक यूजर ने पोस्‍टर बनाकर शेयर किया है, जिसमें लिखा है – अनुराग कश्यप जब इस पर फिल्म बनाएंगे तो उसका पोस्टर कैसा होगा । वहीं फाइट रिंग से लेकर अलग-अलग तरह के फनी मीम्‍स शेयर हो रहे हैं । मारपीट को लेकर जब हरेन्‍द्र से मीडिया ने बात की तो उनकी 40 से 50 साल पुरानी दुकान को पास में नई खुली चाट की दुकान वाले बदनाम करते हैं और मारपिटाई करते हैं । जब पानी सिर के ऊपर चला गया तो दोनों पक्षों में खूब हाथापाई हो गई ।