रोहित शर्मा से हाथ मिलाते हुए सावधान! पूर्व क्रिकेटर का ट्वीट हो रहा वायरल

rohit-sharma

कमेंटेटर की भूमिका निभा रहे मोहम्मद कैफ ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर लिखा, रोहित शर्मा से हाथ मिलाते हुए सावधान रहना क्योंकि वो जिस चीज को छूते हैं, सोना बन जाती है।

New Delhi, Feb 27 : रोहित शर्मा की कप्तानी में टीम इंडिया विजयी रथ पर सवार है, भारतीय टीम ने शनिवार को खेले गये दूसरे टी-20 मैच में श्रीलंका को 7 विकेट से हराकर 3 मैचों की सीरीज में 2-0 से अजेय बढत बना ली है, टीम इंडिया मौजूदा सीरीज में अपने प्लेइंग इलेवन में लगातार बदलाव कर रही है, तीसरे मुकाबले में भी बदलाव देखने को मिलेंगे, श्रीलंका के खिलाफ टी-20 सीरीज में श्रेयस अय्यर को विराट कोहली की जगह नंबर तीन पर उतारा गया, विराट को इस सीरीज में आराम दिया गया है, टीम इंडिया के पूर्व बल्लेबाज मोहम्मद कैफ ने रोहित शर्मा की जमकर तारीफ की है।

क्या कहा
कमेंटेटर की भूमिका निभा रहे मोहम्मद कैफ ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर लिखा, रोहित शर्मा से हाथ मिलाते हुए सावधान रहना क्योंकि वो जिस चीज को छूते हैं, सोना बन जाती है, Team India (2) श्रेयस अय्यर नंबर 3, खिलाड़ियों का रॉटेशन, गेंदबाजी में बदलाव किया, हर कदम एक मास्टर स्ट्रोक, कैश ने हैशटैग गोल्डन टच दिया है, रोहित ने तीसरे टी-20 में कैचों का अर्धशतक पूरा किया, वो क्रिकेट के सबसे छोटे प्रारुप में 50 कैच लपकने वाले पहले भारतीय हैं।

हार का बदला
इस जीत के साथ ही टीम इंडिया ने पिछले साल श्रीलंका में टी-20 सीरीज में मिली हार का बदला भी ले लिया, भारतीय टीम की ये टी-20 अंतरराष्ट्रीय में लगातार 11वीं जीत है, Team india5 टीम ने इस दौरान न्यूजीलैंड और वेस्टइंडीज को घरेलू सरजमीं पर 3 मैचों की सीरीज में 3-0 से हराया है, श्रीलंका ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 5 विकेट पर 183 रन बनाये, जवाब में भारतीय टीम ने आसानी से 17.1 ओवर में लक्ष्य हासिल कर लिया।

श्रेयस की शानदार पारी
मैन ऑफ द मैच श्रेयस अय्यर (74 रन) को संजू सैमसन और रविन्द्र जडेजा का अच्छा साथ मिला, उन्होने तीसरे विकेट के लिये सैमसन के साथ 84 रनों की साझेदारी की, सैमसन ने 25 गेंदों में 2 चौके और 3 छक्के की मदद से 39 रन बनाये। तो जडेजा ने 18 गेंदों में नाबाद 45 रनों का ताबड़तोड़ पारी खेली।