टीम इंडिया में वापसी करने के चंद घंटे बाद मोहम्मद शमी के लिये आई बुरी खबर

मोहम्मद शमी का चयन इंग्लैंड दौरे पर सीमित ओवरों के लिये भी किया गया था, लेकिन ऐन मौके पर वो यो-यो टेस्ट में फेल हो गये थे।

New Delhi, Jul 19 : बुधवार दोपहर इंग्लैंड के खिलाफ पांच टेस्ट मैचों की सीरीज के लिये शुरुआती तीन मैचों के लिये टीम इंडिया का ऐलान किया गया। लंबे समय से टीम से बाहर चल रहे तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की टेस्ट टीम में वापसी हुई है, लेकिन चंद घंटे बाद ही उनके लिये एक बुरी खबर आ गई। दरअसल पिछले कुछ महीने तेज गेंदबाज अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में है।

अदालत ने समन भेजा
आपको बता दें कि पत्नी हसीन जहां के साथ चल रहे विवाद में अब मोहम्मद शमी को कोलकाता की अलीपुर कोर्ट ने समन भेजा है, Shami_3हसीन जहां की शिकायत पर चेक बाउंस के मामले में उन्हे अदालत के सामने 20 सितंबर को पेश होने के लिये कहा गया है। कोर्ट ने मोहम्मद शमी के घर पर समन भेजा है।

चेक बाउंस
मालूम हो कि इसी साल अप्रैल में हसीन जहां ने तेज गेंदबाज के खिलाफ मुकदमा दायर करते हुए 10 लाख रुपये हर महीने घर खर्च के लिये मांगा था, Mohammed Shami3बाद में हसीन के वकील जाकिर हुसैन ने दावा किया था कि शमी जो हसीन को जो 1 लाख रुपये का चेक दिया था, वो बाउंस हो गया, अब इसी केस के सिलसिले में अलीपुर कोर्ट ने तेज गेंदबाज को समन जारी किया है। और मामले में कोर्ट में पेश होने के लिये कहा है।

पति-पत्नी में विवाद
आपको बता दें कि मोहम्मद शमी और हसीन जहां के बीच पिछले कुछ महीनों से विवाद जारी है। हसीन जहां ने शमी पर कई गंभीर आरोप लगाये थे। shami (1)तेज गेंदबाज की पत्नी ने उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाते हुए कहा था कि उनकी गैर महिलाओं के साथ संबंध हैं, साथ ही उन पर मैच फिक्सिंग के गंभीर आरोप भी लगाये थे। इस संदर्भ में हसीन जहां ने एफआईआर की कॉपी के साथ एक ऑडियो क्लिप बीसीसीआई के भेजा था, जिसमें शमी कथित रुप से पैसे लेने की बात कर रहे थे।

बीसीसीआई ने किया जांच
पत्नी द्वारा गंभीर आरोप लगाये जाने के बाद बीसीसीआई ने मामले में एक कमेटी का गठन किया, हालांकि आरोप लगाये जाने के बाद बीसीसीआई ने शमी को सलाना कांट्रेक्ट नहीं दिया था। लेकिन कमेटी ने अपनी जांच में शमी को क्लीन चिट दे दिया, जिसके बाद शमी का कांट्रेक्ट बहाल कर दिया गया। आपको बता दें कि शमी की पत्नी ने दुबई के एक बिजनेसमैन से मैच फिक्सिंग के बदले पैसे लेने का आरोप लगाई थी।

यो-यो टेस्ट में फेल
मोहम्मद शमी का चयन इंग्लैंड दौरे पर सीमित ओवरों के लिये भी किया गया था, लेकिन ऐन मौके पर वो यो-यो टेस्ट में फेल हो गये, shami 3जिसके बाद उनकी जगह आईपीएल स्टार दीपक चाहर को मौका दिया गया। हालांकि फिर बाद में उन्होने यो-यो टेस्ट पास कर लिया, जिसके बाद टेस्ट मैचों में उनकी वापसी हुई है।

बॉलीवुड में एंट्री को तैयार
मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां अब अपनी जिंदगी में आगे बढ रही है, हाल ही में उनका एक वीडियो सामने आया था, जिसमें वो मॉडलिंग करती हुई नजर आ रही थी, हसीन जहां जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही है, बड़े परदे पर फतवा नाम की फिल्म से वो डेब्यू करेंगी। फिल्म में हसीन जहां एक पत्रकार की भूमिका में नजर आएंगी। फिल्म की शुरुआत इसी साल के आखिर में होगी।