मौनी रॉय की संगीत सेरेमनी का वीडियो वायरल, केक काटते वक्त सूरज नाम्बियार को किया KISS

मौनी रॉय की संगीत सेरेमनी का वीडियो वायरल हो रहा है । केक काटते हुए एक्‍ट्रेस ने पति सूरज नाम्बियार को KISS भी किया । कपल को ढेर सारा प्‍यार मिल रहा है ।

New Delhi, Jan 29: नागिन फेम एक्‍ट्रेस मौनी रॉय अपने ब्वॉयफ्रेंड सूरज नाम्बियार के साथ 27 जनवरी को शादी के बंधन में बंध गई हैं । मौनी और सूरज ने गोवा में डेस्टिनेशन वेडिंग की जहां दोनों परिवार के करीबी लोग और दोस्त ही शामिल रहे। इस कपल ने मलयाली और बंगाली रीति-रिवाजों के साथ शादी की। शुक्रवार को मौनी और सूरज की शादी का एक संगीत समारोह हुआ, जिसकी तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इस फंक्शन में उनके दोस्तों और करीबियों को एंजॉय करते हुए देखा जा सकता है।

मौनी ने किया परफॉर्म  
दुन्‍हन बनी मौनी रॉय ने भी बॉलीवुड के कई टॉप गानों पर परफॉर्म भी किया। उनका साथ देने के लिए सूरज भी मंच पर आते हैं। इस संगीत सेरेमनी mouni royमें केक कंटिंग भी हुआ। इस दौरान मौनी गोल्डन कलर के लहंगे में दिखीं । उन्होंने अपने बालों को कर्ली लुक दिया हुआ था, साथ ही हैवी ज्वैलरी भी कैरी की हुई थी । मौनी ने हाथों में शाखा पोला पहना हुआ है, जो कि बंगाली विवाहित महिलाएं शादी के बाद पहनती हैं।

केक कटिंग का वीडियो वायरल
कपल के फंक्‍शन में आए दोस्तों ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर यह वीडियो पोस्ट किया है जिसमें दोनों केक काटते हुए नजर आ रहे हैं। उनके आस-पास दोनों के  रिश्तेदार और दोस्त खड़े हैं। केक काटने के वक्त मौनी और सूरज ने एक दूसरे को किस किया।

मलयाली और बंगाली तरीके से हुई शादी
शुक्रवार को मौनी ने अपने इंस्टाग्राम पर बंगाली रिवाज से हुई शादी की तस्वीरें पोस्ट की । इससे पहले मौनी की मलयाली रिवाजों से हुई शादी की तस्‍वीरें सामने आई थीं । मौनी ने सब्यसाची का लाल रंग का लहंगा पहना हुआ था। वहीं सूरज ने भी सब्यसाची का डिजाइन किया ऑफ व्हाइट शेरवानी पहना। कपल को ढेर सारी बधाई मिल रही है ।