हार्दिक पंड्या की पत्नी पर सोशल मीडिया फिदा, नया स्विमिंग पूल वीडियो जबरदस्त हिट!

Natasha 123

नताशा स्टेनकोविक के इस वीडियो को क्रुणाल पंड्या की पत्नी पंखुड़ी शर्मा ने शूट किया है, नताशा ने पंखुड़ी को टैग करते हुए लिखा, गुड स्किल्स।

New Delhi, Apr 08 : मुंबई इंडियंस के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या की पत्नी नताशा स्टेनकोविक सोशल मीडिया पर खूब समय बिताती हैं, वो अपने वीडियोज और तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं, यूजर्स उनके पोस्ट को खूब लाइक भी करते हैं, इंस्टाग्राम पर नताशा का लेटेस्ट पोस्ट एक स्विमिंग पूल का है। इस वीडियो में मॉडल स्विमसूट में पूल में जाती दिख रही हैं, उनके इस पोस्ट को महज कुछ ही देर में 6 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं।

जेठानी ने किया शूट
नताशा स्टेनकोविक के इस वीडियो को क्रुणाल पंड्या की पत्नी पंखुड़ी शर्मा ने शूट किया है, नताशा ने पंखुड़ी को टैग करते हुए लिखा, गुड स्किल्स, इस वीडियो में नताशा पहले ऑरेंज कलर के कपड़े में नजर आ रही हैं, फिर वो स्विमसूट में पूल में जाती हुई दिखती हैं।

पति के साथ मस्ती
आपको बता दें कि इससे पहले नताशा अपने पति हार्दिक पंड्या और बेटे के साथ स्विमिंग पूल में मस्ती करती नजर आई थी, नताशा ने जो तस्वीर पोस्ट की थी, उसमें वो हार्दिक के साथ स्वीमिंग पूल में थी, जहां पर हार्दिक अपनी पत्नी को किस करते नजर आ रहे हैं।

कल से आईपीएल
आपको बता दें कि नताशा इन दिनों अपने पति हार्दिक पंड्या के साथ चेन्नई में हैं, यहीं पर शुक्रवार से आईपीएल का आगाज होने जा रहा है, पहला मुकाबला पिछले साल के विनर मुंबई इंडियंस और आरसीबी के बीच चेन्नई में खेला जाएगा।