मोदी पर नवजोत सिंह सिद्धू का Exclusive इंटरव्‍यू, नोटबंदी से लेकर कालेधन पर मारे बाउंसर, बीजेपी से चुनाव लड़ने पर ये कहा  

प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी को लेकर नवजोत सिंह सिद्धू पूरे फॉर्म में आ गए हैं । एक चैनल को दिए इंटरव्‍यू में नवजोत सिंह सिद्धू ने मोदी को कई मुद्दों पर घेरा ।

New Delhi, Nov 11 : कभी प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी के धुर समर्थक रहे नवजोत सिंह सिद्धू आज उनके ही सामने तलवार खींचे खड़े हैं । प्रधानमंत्री के चुनावी वादे हों, या फिर उनके जुमले सब सिद्धू को जुबानी याद हैं, वो एक-एक कर मोदी की बखिया उधेड़ने में जुटे हुए हैं । नोटबंदी के दो साल पूरे होने के मौके पर सिद्धू ने प्रधानमंत्री को जमकर घेरा और इस फैसले को गरीबों की कमर तोड़ने वाला बताया ।

मोदी लहर अब बन गई कहर
नवजोत सिंह सिद्धू ने एबीपी न्‍यूज को दिए इंटरव्‍यू में कहा कि देश की जनता मोदी सरकार से परेशान हो गई है । मोदी जी ने जितने भी वादे किए वो किसी पर भी खरा उतरने में सफल नहीं हो पाए हैं । उन्‍हाने जनता से झूठे वादे किए जिन्‍हें वो पूरा नहीं कर पाए । एक समय था जब देश में मोदी लहर की बात की जा रही थी लेकिन आज वहीं मोदी लहर मोदी कहर में बदल गई है । मोदी जी अपने वादों पर खरे नहीं उतरे हैं ।नोटबंदी पर बोले सिद्धू
नोटबंदी के दो साल पर दिए इस इंटरव्‍यू में सिद्धू ने कहा कि नोटबंदी का फैसला सरकार की सबसे बड़ी नाकामी रहा । इसने गरीबों की कमर तोड़ दी है । सरकार ने ये फैसला सिर्फ घाटे में चल रहे बैंको की तिजोरी भरने के लिए किया । इससे ना सरकार को फायदा हुआ ना ही आम जनता को । उल्‍टा इस फैसले ने गरीबों की कमर तोड़ डाल । नोटबंदी ने देश की अर्थव्‍यवस्था को और भी कमजोर कर दिया ।

काले धन पर घेरा
सिद्धू ने इस इंटरव्‍यू में कालेधन पर भी मोदी को घेरा । सिद्धू ने कहा कि प्रधानमात्री उस कालेधन को अब तक देश में वापस क्‍यों नहीं ला पा रहे हैं, जो दूसरे देशों की अर्थव्यवस्‍था को मजबूत कर रहा है । प्रधानमंत्री ने कहा था 15 लाख सबके अकाउंट में आएगा, कहां है वो 15 लाख । प्रधानमंत्री ने लोगों को बस गुमराह किया है । उनके वादे ताश के पत्‍तों की तरह बिखर गए हैं । केन्‍द्र सरकार और उसकी बातों पर अब लोगों को बिलकुल विश्‍वास नहीं ।

राहुल गांधी पर पूरा विश्‍वास
कांग्रेस को खरी खोटी कहने वाले सिद्धू अब पूरी तरह से कांग्रेस के भक्‍त हो गए हैं । इंटरव्‍यू में सिद्धू ने कहा कि वो हर महीने दो महीने में राहुल गांधी से मिलते हैं, प्रियंका से मिलते हैं । वो उनका विजन जानते हैं । जब तक आप उन्‍हें सत्‍ता में नहीं लाएंगे तब तक किसी को कैसे पता चलेगा कि वो कैसे प्रधानमंत्री बनेंगे । सिद्धू ने कहा कि वो कांग्रेस के साथ है ।
हिंदुत्‍व पर बीजेपी ने गुमराह किया
नवजोत सिंह सिद्धू ने यहां कहा कि बीजेपी ने हिंदुत्‍व पर लोगों को गुमराह किया है । उन्‍हें मूर्ख बनाया गया । धर्म के नाम पर लोगों से खिलवाड़ किया गया । सिद्धू ने कहा कि बीजेपी ने लोगों से किए अपने वादे पूरे नहीं किए । सिद्धू ने कहा कि बीजेपी के लोग कितनी गंदी भाषा का प्रयोग करते हैं । जनता ये सब देख रहीर है, आने वाले चुनावों में बीजेपी को इसके नतीजे भुगतने पड़ सकते हैं ।

राफेल पर घेरा
सिद्धू ने इस इंटरव्‍यू में कहा कि जनता राफेल का सच जानना चाहती है । कांग्रेस ने जो डीज महज 500 रुपए में की थी वो अब 1600 करोड़ में कैसे हुई  । क्‍यों लोगों को बेवकूफ बनाया जा रहा है । बोफोर्स घोटाले से बड़ा घोटाला है जिसका सच सामने आना ही चाहिए । सिद्धू ने कहा कि मौजूदा केन्‍द्र सरकार का सच सबके सामने आ गया है, जनता को अब इन पर भरोसा नहीं रहा । नेाटबंदी सरकार की बड़ी विफलताओं में से एक है जिसका खामियाजा सिर्फ जनता ने भुगता है । ये अमीरों को फज्ञयदा पहुंचाने वाली सरकार है ।

नवजोत सिंह सिद्धू LIVE

नवजोत सिंह सिद्धू LIVE

Posted by ABP News on Saturday, 10 November 2018